Bharat Gaurav Tourist Train: दक्षिण यात्रा के लिए भारत गौरव टूरिस्ट ट्रेन मुंबई से रवाना

Bharat Gaurav Tourist Train: श्री रामेश्वरम-तिरुपति: दक्षिण यात्रा” के लिए भारत गौरव टूरिस्ट ट्रेन को सीएसएमटी मुंबई से रवाना

मुंबई, 23 मईः Bharat Gaurav Tourist Train: “श्री रामेश्वरम-तिरुपति: दक्षिण यात्रा” के लिए भारत गौरव टूरिस्ट ट्रेन को छत्रपति शिवाजी महाराज टर्मिनस, मुंबई से आज (23 मई को) हरी झंडी दिखाई गई। यह ट्रेन सर्कुलर रूट पर चलेगी और 02 जून को वापस सीएसएमटी पहुंचेगी।

Bharat Gaurav Tourist Train 1

इस भारत गौरव ट्रेन के माध्यम से टूर पैकेज मैसूर, बेंगलुरु, कन्याकुमारी, तिरुवनंतपुरम, रामेश्वरम, मदुरै और तिरुपति जैसे दिव्य स्थानों की यात्रा को बढ़ावा देने के लिए “एक भारत श्रेष्ठ भारत” और “देखो अपना देश” कार्यक्रमों के तहत 10 रातों और 11 दिनों में कवर करेगा।

ट्रेन को एक एसी-2 टीयर, तीन एसी-3 टीयर, 7 स्लीपर क्लास, 2 जेनरेटर कोच और एक पेंट्री कार के साथ चलाया जा रहा है जो वातानुकूलित, साफ-सुथरा और आवश्यक मानकों के अनुरूप है।

इस अवसर पर मध्य रेल महाप्रबंधक नरेश लालवानी उपस्थित थे। जहां उन्होंने ट्रेन में पर्यटकों के साथ बातचीत की। मध्य रेल अपर महाप्रबंधक आलोक सिंह, प्रधान मुख्य परिचालन प्रबंधक मुकुल जैन, प्रधान मुख्य वाणिज्य प्रबंधक धनंजय नाइक, मुंबई मंडल मंडल रेल प्रबंधक रजनीश गोयल; समूह महाप्रबंधक, आईआरसीटीसी पश्चिम क्षेत्र, राहुल हिमालयन और मध्य रेल के अन्य विभागाध्यक्ष भी उपस्थित थे।

ये आईआरसीटीसी टूरिस्ट ट्रेनें सभी समावेशी टूर पैकेज हैं और आईआरसीटीसी ने मेहमानों को एक सुरक्षित और यादगार अनुभव प्रदान करने के लिए प्रयास किए हैं। अधिक जानकारी के लिए कृपया www.irctctourism.com पर जाएं।

क्या आपने यह पढ़ा… CR GM reviews monsoon preparedness: मध्य रेल महाप्रबंधक ने मानसून तैयारियों की समीक्षा की

Hindi banner 02
देश की आवाज की खबरें फेसबुक पर पाने के लिए फेसबुक पेज को लाइक करें