alok kansal visit somnath station

Alok kansal visit somnath station: पश्चिम रेलवे के महाप्रबंधक आलोक कंसल द्वारा सोमनाथ स्टेशन पर चल रहे विकास कार्यों का निरीक्षण किया

Alok kansal visit somnath station: सोमनाथ स्टेशन पर जन प्रतिनिधियों के साथ मुलाकात की एवं उनकी समस्याओं को सुना और उन्हें शीघ्र दूर करने का आश्वासन भी दिया।

अहमदाबाद, 25 अगस्त: Alok kansal visit somnath station: पश्चिम रेलवे के महाप्रबंधक आलोक कंसल ने भावनगर मंडल के सोमनाथ स्टेशन का दौरा किया। महाप्रबंधक कंसल ने  स्टेशन पर उपलब्ध यात्री सुविधाओं का जायजा लिया। उन्होने सोमनाथ स्टेशन पर प्लेटफॉर्म पर स्थित खानपान के स्टॉल, यात्री प्रतीक्षालय, वॉटर कूलर, प्रतीक्षालय, दिव्यांग ट्रेलर, प्रतीक्षालय,पीने के पानी की सुविधा, स्टेशन पर साफ सफाई, कोच इंडिकेटर, बुकिंग ऑफिस डिस्प्ले बोर्ड तथा कैटरिंग सुविधा, स्टेशन पर उपलब्ध होने वाले विभिन्न सुविधाएं, कोच इंडिकेटर बोर्ड आदि का भी निरीक्षण किया।

मण्डल पर चल रहे विकास के कार्यों के संदर्भ मे रेलवे विकास निगम लिमिटेड (RVNL) के साथ महाप्रबंधक ने बैठक की तथा सोमनाथ स्टेशन पर जन प्रतिनिधियों के साथ मुलाकात की एवं उनकी समस्याओं को सुना और उन्हें शीघ्र दूर करने का आश्वासन भी दिया।

Alok kansal visit somnath station

महाप्रबंधक कंसल (Alok kansal visit somnath station) ने वहां उपस्थित सभी आम प्रतिनिधियों से कोरोना वैक्सीन की दोनों डोज लेने का आग्रह भी किया उन्होंने उन सभी से वार्तालाप के दौरान यह भी कहा कि जान है तो जहान है आप जान देने की बातें ना करें यह जीवन अनमोल है हम आपकी समस्याओं को शीघ्र दूर करने की कोशिश करेंगे।

उन्होंने यात्रियों को उपलब्ध यात्री सुविधाओं का निरीक्षण के दौरान इन सुविधाओं में बढ़ोतरी हेतु सम्बन्धित अधिकारियों को उचित निर्देश भी दिये ।

Whatsapp Join Banner Eng