Ahmedabad division report income: अहमदाबाद मंडल ने पार्सल राजस्व में 50 करोड़ रु. का माइलस्टोन किया पार

Ahmedabad division report income: अहमदाबाद मण्डल पर वर्ष 2020-21 में कुल 115021 टन माल का लदान हुआ था

मुंबई, 21 अक्टूबरः Ahmedabad division report income: पश्चिम रेलवे के अहमदाबाद मंडल ने अपने राजस्व को बढ़ाने के लिए सर्वोत्तम सम्भव प्रयास किए हैं और विभिन्न स्तरों पर अपनी गतिशीलता को जारी रखा है। हालांकि कोविड-19 महामारी की विकटतम स्थिति के कारण यात्री और माल यातायात को अनेक मुश्किलों और चुनौतियों का सामना करना पड़ा, मगर अहमदाबाद मंडल ने पिछले वर्ष की तुलना में असाधारण रूप से अच्छा प्रदर्शन किया है।

WR Parcel loding graph

इसी क्रम में अपने निरंतर प्रयासों के फलस्वरूप 16 अक्टूबर,2021 को मंडल ने 50 करोड़ रुपये के पार्सल राजस्व का महत्वपूर्ण माइलस्टोन पार किया। मंडल रेल प्रबंधक तरुण जैन के ऊर्जावान नेतृत्व, सक्षम मार्गदर्शन और दूरदर्शिता पूर्ण प्रेरणा के फलस्वरूप यह प्रमुख उपलब्धि सम्भव हुई है।

क्या आपने यह पढ़ा…. Without visa travel country: इन देशों में बिना वीजा भी यात्रा कर सकते हैं भारतीय, पढ़ें पूरी खबर

मंडल रेल प्रवक्ता ने जानकारी देते हुए बताया की अहमदाबाद मण्डल पर वर्ष 2020-21 में कुल 115021 टन माल का लदान हुआ था, जिससे कुल 33.64 करोड़ रुपये का राजस्व प्राप्त हुआ था जो बढ़कर वर्ष 2021-22 में कुल 129454 टन माल का लदान हुआ तथा कुल 50.29 करोड़ रुपये का राजस्व प्राप्त हुआ। मंडल द्वारा इस दौरान 12 रैक डोमेस्टिक सामान, 11 रैक बांग्लादेश के लिए विभिन्न सामग्री तथा 2 किसान रेल का संचालन किया गया जिसमें अनाज, आलू एवं अन्य खाद्य सामग्री इत्यादि सामान का लदान किया गया।

बिजनस डेवलपमेंट यूनिट (BDU) अहमदाबाद द्वारा शुरू की गई प्रोत्साहन योजनाओं के साथ मौजूदा और संभावित माल ग्राहकों के साथ लगातार संपर्क में हैं ताकि रेल से उनके माल के त्वरित, विश्वसनीय, किफायती और थोक परिवहन के लिए उन्हें प्रोत्साहित कर सकें।

Whatsapp Join Banner Eng