Ahmedabad division loading record: अहमदाबाद मंडल ने प्राप्त किया अक्टूबर 2021 में माल लदान में 09.21 करोड़ रु. का राजस्व

Ahmedabad division loading record: पालनपुर से हिंद टर्मिनल (दिल्ली) के लिए 14 आरएमटी रैकों के साथ कुल 95.27 लीटर दूध का लदान हुआ

अहमदाबाद, 02 नवंबरः Ahmedabad division loading record: अहमदाबाद मंडल द्वारा शुरू किए गए विभिन्न अभिनव प्रयासों के सकारात्मक परिणाम सामने आने लगे हैं। अहमदाबाद मंडल ने चालू वित्तीय वर्ष के केवल अक्टूबर 2021 महीने में माल ढुलाई में 09 करोड़ रुपये से अधिक का राजस्व अर्जित किया है।

मण्डल रेल प्रबंधक तरुण जैन के दूरदर्शी नेतृत्व, सक्षम मार्गदर्शन और ऊर्जावान प्रेरणा के फलस्वरूप यह प्रमुख उपलब्धि सम्भव हुई है। नये उत्पादों और नये बाज़ार के लिए मंडल द्वारा उठाए गए कारगर कदमों ने माल ढुलाई को उल्लेखनीय रूप से बढ़ाया है।

क्या आपने यह पढ़ा…. Amarinder new party: कैप्टन अमरिंदर सिंह ने किया नई पार्टी के नाम का ऐलान, पढ़ें पूरी खबर

मण्डल रेल प्रवक्ता ने जानकारी देते हुए बताया की अहमदाबाद मंडल से इस अक्टूबर 2021 महीने के दौरान पालनपुर से हिंद टर्मिनल (दिल्ली) के लिए 14 आरएमटी रेकों के साथ कुल 95.27 लीटर दूध का लदान हुआ, 02 एनएमजी रेकों में 450 टन मिल्क प्रोडक्ट अहमदाबाद मंडल के लिंच से रंगापानी (नॉर्थ फ्रंटियर रेलवे) के लिए भेजे गये। 2 वीपी रेकों के माध्यम से 1136 टन मिल्क प्रोडक्ट कटक को भेजे गये तथा 02 वीपी रेको के माध्यम से 1200 टन कॉटन यार्न बेनापोल बांग्लादेश को ट्रांसपोर्ट किया गया।

बिजनस डेवलपमेंट यूनिट (BDU) अहमदाबाद द्वारा शुरू की गई प्रोत्साहन योजनाओं के साथ मौजूदा और संभावित माल ग्राहकों के साथ लगातार संपर्क में हैं ताकि रेल से उनके माल के त्वरित, विश्वसनीय, किफायती और थोक परिवहन के लिए उन्हें प्रोत्साहित कर सकें।

Whatsapp Join Banner Eng