ADI 7 Railway employees honored

7 Railway employees honored: रेल संरक्षा में उत्कृष्ट कार्य करने वाले 7 रेल कर्मचारी सम्मानित

7 Railway employees honored: रेल कर्मियों को ड्यूटी के दौरान उनकी सजगता एवं सतर्कता के कारण अप्रिय घटनाओं को रोकने में उनके योगदान के लिए प्रमाण-पत्र प्रदान कर सम्मानित किया।

अहमदाबाद, 21 नवंबर: 7 Railway employees honored: पश्चिम रेलवे के अहमदाबाद मंडल पर मंडल रेल प्रबंधक सुधीर कुमार शर्मा ने मंडल के 7 रेल कर्मियों को सुरक्षित ट्रेन परिचालन में उत्कृष्ट कार्य निष्पादन के लिए सम्मानित किया। इन रेल कर्मियों को ड्यूटी के दौरान उनकी सजगता एवं सतर्कता के कारण अप्रिय घटनाओं को रोकने में उनके योगदान के लिए प्रमाण-पत्र प्रदान कर सम्मानित किया।

वरिष्ठ मंडल संरक्षा अधिकारी राकेश कुमार खराडी ने जानकारी देते हुए बताया कि सर्व एस.के. सरीन लोको पाइलट, रामरुप मीना सहायक लोको पाइलट, आशीष कुमार स्टेशन मास्टर मुन्द्रा पोर्ट, राम किशोर ट्रेन मैनेजर गांधीधाम, कार्तिक शर्मा स्टेशन मास्टर झुंड, संदीप कुमार पटेल स्टेशन मास्टर दभोड़ा और प्रदीप कुमार प्रसाद दभोड़ा को प्रमाण-पत्र प्रदान कर सम्मानित किया। सभी सम्मानित कर्मचारियों ने रेल संरक्षा में त्रुटि पाई जाने पर तुरन्त उचित कार्यवाही करके अप्रत्याशित घटना और संभावित क्षति से बचाया है।

Pakistan Helping Israel: चुपके-चुपके इजरायल की सहायता कर रहा यह देश, भिजवाए तोप के गोले…

Advertisement

मंडल रेल प्रबंधक सुधीर कुमार शर्मा ने इन सजग सरंक्षा रेल प्रहरी की हौसला अफजाई की। और कहा कि यात्रियों की सरंक्षा हमारी सर्वोच्च प्राथमिकता है एवं जब रेलकर्मी अपनी ड्यूटी के दौरान सजगता और सतर्कता से काम करते हैं तो हमें सेफ ट्रेन वर्किंग में मदद मिलती है। हमें इन रेल कर्मियों पर गर्व है।

Hindi banner 02
देश की आवाज की खबरें फेसबुक पर पाने के लिए फेसबुक पेज को लाइक करें