Priyanka chopra

Priyanka Chopra bold look: प्रियंका चोपड़ा का फिर दिखा बोल्ड अंदाज, निक जोनस को किस करती आईं नजर

Priyanka Chopra bold look: फैंस को ‘निकयांका’ रोमांटिक अंदाज पंसद आया फैंस को दोनों का ये प्यारभरा अंदाज काफी पसंद आ रहा है. सोशल मीडिया पर दोनों की फोटोज और वीडियोज जमकर वायरल हो रहा है. फोटोज को एक लाख से ज्यादा लाइक्स और कमेंट मिल चुकें हैं. देसी गर्ल के हॉट एंट बोल्ड लुक ने फैंस का दिल जीत लिया है.

Priyanka Chopra bold look

फैंस ही नहीं बॉलीवुड के सेलिब्रिटी भी कपल की फोटोज को खूब पसंद कर रहे हैं. प्रियंका चोपड़ा की फोटो पर उनके दोस्त और सुपरस्टार रणबीर सिंह ने भी कमेंट किया है. एक्टर ने कमेंट में ईविल आई और हर्ट इमोजी शेयर किया है.

खूबसूरत और टैलेंटिड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा (priyanka chopra) अपने पति और हॉलीवुड एक्टर, सिंगर निक जोनस (nick jonas) के साथ विकेशन पर निकली हुईं है. जिसकी कुछ फोटोज उन्होंने अपने फैंस के साथ शेयर की है. दोनों फैंस के फेवरेट कपल हैं. प्रियंका और निक एक दूसरे पर प्यार लुटाने का कोई मौका नहीं छोड़ते हैं. दोनों की कैमिस्ट्री उनके फैंस को खूब पसंद आती है. अभिनेत्री एक बार फिर अपने डार्लिंग हबी पर ढेर सारा प्यार लुटाती दिखाई दी हैं.

Priyanka Chopra bold look
pic credit: priyankachopra/ instagram

प्रियंका चोपड़ा जोनस सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती हैं. वह अपने फैंस के साथ अपनी हर अपडेट साझा करती हैं. वहीं किसी भी मुद्दे पर बेबाकी से अपनी राय रखती हैं. हाल में ही उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर अपनी और निक की कुछ खूबसूरत फोटोज शेयर की है. जहां वह पति संग इश्क फरमाती नजर आ रहीं है.

यह भी पढ़ें:Boldness of amisha patel: 46 साल की अमीषा पटेल ने बोल्डनेस की तमाम हद को पार किया

Hindi banner 02