Okha: ओखा एवं गोरखपुर के बीच स्‍पेशल ट्रेन के फेरे विस्‍तारित

Okha: यात्रियों की सुविधा और उनकी यात्रा की मांग को पूरा करने के लिए ओखा एवं गोरखपुर के बीच स्पेशल ट्रेन के फेरों को विस्‍तारित किया गया है।

अहमदाबाद, 21 जून: Okha: पश्चिम रेलवे के मुख्य जनसम्पर्क अधिकारी सुमित ठाकुर द्वारा जारी एक प्रेस विज्ञप्ति के अनुसार, ट्रेन संख्या 05046 ओखा-गोरखपुर साप्ताहिक विशेष ट्रेन के फेरों को विस्‍तारित किया गया है और अब यह ट्रेन 4 जुलाई, 2021 से अगली सूचना तक चलेगी। इसी प्रकार ट्रेन संख्या 05045 गोरखपुर-ओखा साप्ताहिक विशेष ट्रेन के फेरों को विस्‍तारित किया गया है और अब यह ट्रेन 1 जुलाई, 2021 से अगली सूचना तक चलेगी। एक एसी 3 टियर कोच की वृद्धि के साथ इस ट्रेन की संरचना को भी संशोधित किया गया है।

Railways banner

उपरोक्‍त ट्रेन (Okha) पूरी तरह से आरक्षित एवं विशेष किराये पर विशेष ट्रेन के रूप में चलेगी। ट्रेन नंबर 05046 की बुकिंग 23 जून, 2021 से नामित यात्री आरक्षण केन्‍द्रों और आईआरसीटीसी की वेबसाइट पर शुरू होगी।

यह भी पढ़े…..विश्व योग दिवस के अवसर पर भारतीय रेल राष्ट्रीय अकादमी वड़ोदरा में हुए योग कार्यशाला और व्याख्यान के आयोजन

स्‍पेशल ट्रेनों के परिचालन समय, ठहराव और संरचना से संबंधित विस्तृत जानकारी के लिए यात्री www.enquiry.indianrail.gov.in पर जाकर अवलोकन कर सकते हैं। उल्लेखनीय है कि इन स्‍पेशल ट्रेनों में कंफर्म टिकट वाले यात्रियों को ही यात्रा की अनुमति होगी। पश्चिम रेलवे द्वारा यात्रियों को बोर्डिंग, यात्रा और गंतव्य के दौरान कोविड-19 से संबंधित सभी मानदंडों तथा एसओपी का पालन करने का अनुरोध किया गया है।