bsnl logo 1555681445829 1 e1656936879835

BSNL cheap plans: BSNL के यह प्लान्स कर देंगे आपका दिल खुश, आप भी जानें…

BSNL cheap plans: बीएसएनएल के कुछ ऐसे प्रीपेड प्लान भी है जो 100 रुपए में ढेरों फायदे देते हैं, जानें….

नई दिल्ली, 13 जुलाईः BSNL cheap plans: सरकारी टेलिकॉम कंपनी बीएसनएल पूरे टेलिकॉम इंडस्ट्री में सबसे सस्ते रिचार्ज प्लान्स ऑफर के लिए जानी जाती हैं। ऐसे में अगर आप भी कम पैसों में रिचार्ज करवाना चाहते हैं तो आप बीएसएनएल का नंबर लेकर कुछ पैसे बचा सकते हैं। मालूम हो कि बीएसएनएल के पास काफी जल्द एक 4जी नेटवर्क भी होगा जो यूजर्स को फास्ट इंटरनेट और बढ़िया नेटवर्क अनुभव होगा। बीएसएनएल के कुछ ऐसे प्रीपेड प्लान भी है जो 100 रुपए में ढेरों फायदे देते हैं। ऐसे में आइए जानें बीएसएनएल के सस्ते प्लान्स के बारे में…

क्या आपने यह पढ़ा…. Nitin gadkari statement: केंद्र सरकार की इस योजना से जरूर बढ़ेगी आपकी कमाई…! नितिन गडकरी के ऐलान से खुश हुए लोग, जानें क्या कहा…

बीएसएनएल के 100 रुपए से कम के किफायती प्लान्स

  • अगर आप कम पैसों में लंबी वैलिडिटी और वॉयस कॉलिंग सेवा चाहते हैं तो आप बीएसएनएल से एसटीवी 49 मतलब 49 रुपये में रिचार्ज करवा सकते हैं। क्योंकि यह 20 दिनों की वैलिडिटी के साथ आता है और यूजर्स को 100 मिनट की वॉयस कॉलिंग और 1 जीबी डेटा भी प्रदान करता हैं।
  • बीएसएनएल का अगला किफायती प्लान 87 रुपयों का है। इस प्रीपेड प्लान के साथ यूजर्स को अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग, 1 जीबी डेली डेटा और 100 एसएमएस/दिन देश के किसी भी नेटवर्क पर 14 दिनों के लिए मिलते हैं।
  • लिस्ट में अगला प्लान 99 रुपये का हैं। यह प्लान 18 दिनों की सर्विस वैलिडिटी के साथ आता है और यूजर्स को अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग के साथ PRBT ऑफर करता हैं। प्लान के साथ कोई एसएमएस या डेटा बेनिफिट नहीं मिलते हैं।

इन सबके अलावा अगर आप 99 रुपये का प्लान थोड़ी लंबी वैधता के साथ चाहते हैं तो आप कंपनी से 105 रुपये का प्लान ले सकते हैं। इस प्लान के साथ, यूजर्स को अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग के साथ 22 दिनों की सर्विस वैलिडिटी और रोजाना एक नेेशनल डिस्काउंट डील/कूपन प्रोडक्ट मिलता हैं।

वहीं आखिर में कंपनी के 118 रुपये वाले प्लान में यूजर्स को अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग और 0.5 जीबी डेली डेटा के साथ फ्री PRBT और 20 दिनों की सर्विस वैलिडिटी मिलती हैं। इस प्लान के साथ कोई एसएमएस बेनिफिट्स नहीं मिलते हैं।

Hindi banner 02