Rishabh Pant Urvashi Rautela

Urvashi rautela wishes rishabh pant birthday: उर्वशी रौतेला ने फ्लाइंग KISS देकर ऋषभ पंत को किया बर्थडे विश! फैंस ने दी ऐसी प्रतिक्रियाएं…

Urvashi rautela wishes rishabh pant birthday: भारतीय टीम के सुपरस्टार बल्लेबाज ऋषभ पंत आज 25 साल के हो गए हैं

मनोरंजन डेस्क, 04 अक्टूबरः Urvashi rautela wishes rishabh pant birthday: भारतीय सिनेमा जगत और क्रिकेट का काफी पुराना नाता रहा हैं। कई दिग्गज क्रिकेटर्स ने तो बॉलीवुड एक्ट्रेस से शादी भी की हैं। हाल ही में ऋषभ पंत और उर्वशी रौतेला की खबरें सुर्खियां बनती जा रही हैं। भारतीय टीम के सुपरस्टार बल्लेबाज ऋषभ पंत आज अपना जन्मदिन मना रहे हैं। इस मौके पर कई दिग्गज क्रिकेटर्स ने उन्हें बधाई दी हैं। वहीं फैंस भी उनकी लंबी उम्र की कामना कर रहे हैं। किंतु सबसे खास अंदाज में विश उर्वशी रौतेला ने किया। उनका वीडियो भी सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, जिसकी काफी चर्चा हो रही हैं।

Urvashi Rautela ने शेयर किया ये वीडियो 

दरअसल अभिनेत्री ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से एक वीडियो पोस्ट किया है, जिसमें उन्होंने कैप्शन लिखा है कि हैप्पी बर्थडे. लेकिन अपनी पोस्ट में कहीं भी उन्होंने ऋषभ पंत के नाम का जिक्र नहीं किया है। किंतु पिछले कुछ समय से उर्वशी और पंत के बीच जो कुछ हुआ है। फैंस इस वीडियो को पंत से जोड़कर देख रहे हैं।

वीडियो में उर्वशी रौतेला रेड गाउन में बेहद खूबसूरत दिख रही हैं और अपनी कातिल अदाओं का जलवा भी खूब दिखा रही हैं। बैकग्राउंड में म्यूजिक बज रहा है। इसी में उर्वशी रौतेला ने पुराने विवाद को भुलाकर फ्लाइंग किस दी है। इस पर फैंस जमकर मजे ले रहे हैं। एक यूजर ने कमेंट किया है देख रहे हो विनोद। वहीं, दूसरे यूजर ने लिखा है कि पंत भईया का बर्थडे है इसलिए ये सब।

क्या आपने यह पढ़ा…. Udhna-banaras superfast express: केंद्रीय रेल राज्यमंत्री ने उधना-बनारस सुपरफास्ट एक्सप्रेस को हरी झंडी दिखाकर रवाना किया

Hindi banner 02