Gokuldham

TMKOC new episodes: गोकुलधाम में गोलमाल! आखिर जेठालाल ने क्यों चुराए पोपटलाल के जेवर?

TMKOC new episodes: पोपटलाल के जिस खोए हुए गहने की तलाश की जा रही थी, वह जेठालाल के घर से मिला

मनोरंजन डेस्क, 04 अगस्तः TMKOC new episodes: आखिर गोकुलधाम सोसाइटी में क्या हो रहा है? क्या जेठालाल वाकई मुश्किल में है। जिसकी वजह से उनको पोपटलाल के गहने चुराने पड़े? उनकी दुकान ठीक चल रही है। दरअसल पोपटलाल के जिस खोए हुए गहने की तलाश की जा रही थी, वह जेठालाल के घर से मिला। अब पता नहीं है कि इंस्पेक्टर चालू पांडे जेठालाल का क्या करेंगे।

क्या जेठालाल ने सच में गहने चुराए थे?

जब गोकुलधाम के लोग अपनी लाख कोशिशों के बावजूद पोपटलाल के गहने नहीं ढूंढ पाते हैं तो वे तंग आकर पुलिस की मदद लेते हैं। चालू पांडे आते हैं और जांच अपनी हाथों में ले लेते हैं। पांडेजी गोकुलधाम वासियों के घर की तलाशी लेने को कहते हैं। पहले तो सब मना करते हैं लेकिन अंत में मान जाते हैं। जांच के दौरान किसी के घर से कुछ नहीं मिलता है, लेकिन जेठालाल के घर में चेकिंग के दौरान तिजोरी में कुछ ऐसा मिला, जिससे जेठालाल सवालों के घेरे में घिर जाते हैं। 

Advertisement

जेठालाल की तिजोरी में मिले जेवर

जांच के दौरान जेठालाल की तिजोरी से एक डिब्बा जमीन पर गिर जाता है और उसका ढक्कन खुल जाता है। जो असली गहनों से भरा हुआ है। हालांकि प्रोमो में ये साफ नहीं है कि क्या ये ज्वैलरी वाकई पोपटलाल की है? लेकिन जेठालाल के हाव-भाव देखकर इंस्पेक्टर का शक विश्वास में बदल जाता है।

क्या आपने यह पढ़ा…. Kesar benefits: रोजाना केसर के सेवन से होते हैं यह अद्भुत फायदें, आप भी जानें…

Advertisement
Hindi banner 02
देश की आवाज़ की खबरों को फेसबुक पर पाने के लिए लाइक करें

Copyright © 2022 Desh Ki Aawaz. All rights reserved.