Sonali phogat

Sonali phogat murder case: सोनाली फोगाट की हत्या का खुला राज! आरोपी ने कबूली यह बात…

Sonali phogat murder case: आरोपी सुधीर सांगवान ने हत्या की साजिश की बात कबूल की

मनोरंजन डेस्क, 03 सितंबरः Sonali phogat murder case: भाजपा नेत्री सोनाली फोगाट की हत्या के मामले में बड़ी खबर सामने आ रही हैं। दरअसल आरोपी सुधीर सांगवान ने हत्या की साजिश की बात कबूल की हैं। बताया जा रहा है कि सुधीर सांगवान ने पुलिस को बताया कि शूट की बात कह कर गुरुग्राम से गोवा लाना भी इसी साजिश का हिस्सा था।

हालांकि हकीकत में ऐसी कोई भी शूटिंग होनी ही नहीं थी। आरोपी ने बताया कि साजिश को काफी वक्त पहले से प्लान किया जा रहा था। वहीं गोवा के मुख्यमंत्री प्रमोद सावंत ने इस मामले में पुलिस को जल्दी से जल्दी चार्जशीट दायर करने के निर्देश दिए है.

मालूम हो कि सोनाली फोगाट हत्या मामले में गोवा की एक कोर्ट ने तीन आरोपियों को 7 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया हैं। इस मामले में सोनाली फोगाट के पीए सुधीर सांगवान, एक अन्य सहयोगी सुखविंदर सिंह, रेस्तरां के मालिक एडविन नून्स, कथित ड्रग तस्कर दत्ताप्रसाद गांवकर और रामदास मांड्रेकर को गिरफ्तार किया जा चुका है।

23 अगस्त को हुई थी मौत

बता दें कि सोनाली फोगाट को 23 अगस्त के दिन उत्तरी गोवा के एक अस्पताल में मृत पाया गया था। एक दिन पहले फोगाट दो अन्य लोगों के साथ गोवा पहुंची थीं। पुलिस का कहना है कि फोगाट को उनकी मौत से कुछ घंटे पहले एक रेस्तरां में नशीला पदार्थ मेथामफेटामाइन दिया गया था। मामले में अब तक सुधीर सांगवान समेत पांच लोगों को गिरफ्तार किया गया है।

क्या आपने यह पढ़ा…. Sugar free modak: ऐसे बनाएं सुगर फ्री मोदक और मीठे आलू का हलवा, जानें पूरी विधि….

Hindi banner 02