shilpa rajkundra

Shilpa Shetty: जानें पति राज कुंद्रा की गिरफ्तार पर क्या बोली शिल्पा शेट्टी, पढ़ें पूरी खबर

Shilpa Shetty: बॉलीवुड अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी इन दिनों बुरे समय से गुजर रही हैं

मुंबई, 02 अगस्तः Shilpa Shetty: बॉलीवुड अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी इन दिनों बुरे समय से गुजर रही हैं। शिल्पा के पति और बिजनेसमैन राज कुंद्रा पोर्नोग्राफी केस में जेल में है। शिल्पा शेट्टी पर कई आरोप लगाए जा रहे हैं और उन्हें लेकर कई अफवाहें भी उड़ रही हैं। अब शिल्पा ने अपना बयान जारी किया हैं।

इसमें शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) ने सभी को संदेश दिया है कि वह अभी चुप हैं और आगे भी चुप रहेंगी और समय के साथ सभी के सामने सच खुद ही आ जायेगा। शिल्पा शेट्टी ने अपने लंबे नोट में लिखा हां पिछले कुछ दिन हर तरह से मुश्किल भरे रहे हैं। कई अफवाहें और आरोप हमपर लग रहे हैं। मीडिया और मेरे शुभचिंतकों ने मेरे बारे में कई बातें कही हैं।

क्या आपने यह पढ़ा.. Railway Rule: क्या आरएसी सीट मिलने पर यात्रा न करें तो आईआरसीटीसी वापस करेगी पैसे, जानें रेलवे के नियम

मुझे ही नहीं बल्कि मेरे परिवार को भी ट्रोल किया जा रहा है और हमपर सवाल उठाए जा रहे हैं। मेरा स्टैंड यह है कि मैंने अभी तक कुछ नहीं कहा है और मैं इस मामले में आगे भी चुप्पी साधे रहने वाली हूं। तो मेरे नाम पर झूठी बातें ना बनाएं।

बता दें कि 19 जुलाई को राज कुंद्रा को अश्लील फिल्में बनाने के जुर्म में मुंबई पुलिस ने गिरफ्तार किया था। इसके बाद राज को न्यायिक हिरासत में भेजा गया और फिर जेल की सजा सुनाई गई। राज की गिरफ्तारी के बाद से ही शिल्पा (Shilpa Shetty) और उनका परिवार ट्रोल हो रहा हैं। पोर्न मामले में क्राइम ब्रांच के अधिकारियों ने शिल्पा शेट्टी से भी पूछताछ की थी जिसमें शिल्पा ने पति राज का साथ दिया था।

देश-दुनिया की खबरें अपने मोबाइल में पढ़ने के लिए यहां क्लिक करेें