Alia bhatt ranvir

Ranbir-Alia wedding: शादी के पवित्र बंधन में बंधे रणबीर और आलिया, सात फेरों के साथ रस्मेें पूरी

  • फैंस को कपल के पहले तस्वीर का इंतजार

Ranbir-Alia wedding: रणबीर-आलिया की शादी में करीना कपूर, करिश्मा कपूर और करण जौहर समेत कई बॉलीवुड सेलेब्स ने की शिरकत

मनोरंजन डेस्क, 14 अप्रैलः Ranbir-Alia wedding: बॉलीवुड के मशहूर स्टार कपल रणबीर कपूर और आलिया भट्ट आज शादी (Ranbir-Alia wedding) के पवित्र बंधन में बंध चुके हैं। दोनों ने आज खास दोस्तों और परिवार के सदस्यों के बीच सात फेरे ले लिए हैं। शादी में करीना कपूर, करिश्मा कपूर, पूजा भट्ट, करण जौहर, आकाश अंबानी समेत कई बॉलीवुड सेलेब्स मौजूद थे। साथ ही साथ शादी के दौरान दिवंगत अभिनेता और रणबीर कपूर के पिता ऋषि कपूर को श्रद्धांजलि भी अर्पित की गई। फिलहाल फैंस को कपल के पहले तस्वीर का इंतजार हैं।

आलिया भट्ट ने अपने राजकुमार रणबीर कपूर से शादी (Ranbir-Alia wedding) कर ली हैं। वास्तु में रणबीर-आलिया की शादी की सभी रस्में हुई। शादी तो हो गई अब विदाई बाकी हैं। फिलहाल वास्तु में आलिया की विदाई की सेरेमनी चल रही हैं। ढोल नगाड़े बजाए जा रहे हैं। विदाई का यह पल आलिया और उनके पेरेंट्स सोनी राजदान और महेश भट्ट के लिए काफी इमोशनल होने वाला हैं।

क्या आपने यह पढ़ा…… Congress leaders join AAP: कांग्रेस को लगा बड़ा झटका, विधानसभा चुनाव से पहले यह दो नेता हुए आप में शामिल

शादी में कपूर और भट्ट परिवार ने भी शिरकत की। रणबीर कपूर की बहन रिद्धिमा कपूर और मां नीतू कपूर के लुक की तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रही हैं। रणबीर की मां नीतू कपूर के लुक की बात करें तो उन्होंने मल्टी कलर का लहंगा पहना है वहीं रणबीर की बहन रिद्धिमा ने गोल्डन कलर का आउटफिट कैरी किया हैं। मां-बेटी की जोड़ी साथ में काफी प्यारी लग रही हैं।

Hindi banner 02