Raju srivastava

Raju srivastava latest health update: कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव अभी भी वेंटिलेटर पर; हेल्थ को लेकर सामने आया यह अपडेट…

Raju srivastava latest health update: डॉक्टर्स का कहना है कि अभी उन्हें होश आने में 10 दिन या इससे ज्यादा दिन का समय लग सकता है

मनोरंजन डेस्क, 02 सितंबरः Raju srivastava latest health update: बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता और कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव इन दिनों अस्पताल में जिंदगी के लिए लड़ाई लड़ रहे हैं। मालूम हो कि उन्हें 10 अगस्त को दिल का दौरा पड़ने के बाद दिल्ली के एम्स अस्पताल में भर्ती कराया गया था। तब से लेकर अब तक राजू की सेहत में लगातार उतार-चढ़ाव देखने को मिल रहे हैं। इस बीच अभिनेता की तबीयत को लेकर नया अपडेट सामने आया हैं।

होश आने में लग सकता है 10 दिन से अधिक का समय

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार उन्हें हाल ही में वेंटिलेटर से हटा दिया गया था लेकिन बुखार आने के बाद उन्हें वापस वेंटिलेटर सपोर्ट पर रख दिया गया है। डॉक्टर्स का कहना है कि अभी उन्हें होश आने में 10 दिन या इससे ज्यादा दिन का समय लग सकता है।

राजू के भाई ने दी यह जानकारी

राजू के भाई ने मीडिया हाउस से बातचीत के दौरान जानकारी दी कि बुखार आने के बाद डॉक्टर्स ने फिर से अभिनेता को एंटीबायोटिक देना शुरू कर दिया है। हालांकि, इस बार एंटीबायोटिक की सामान्य डोज ही दी जा रही हैं। क्योंकि 14 अगस्त को जब उन्हें बुखार आया था तब डॉक्टर्स ने हैवी एंटीबायोटिक दी थी, जिसकी वजह से उनकी सेहत और अधिक खराब हो गई थी।

फैंस और परिवार वाले जल्द ठीक होने के लिए घर पर पूजा करा रहे

फैन्स और परिवार वाले राजू श्रीवास्तव के जल्द ठीक होने के लिए घर पर पूजा करा रहे हैं। उनसे जो हो रहा है वह कर रहे हैं। परिवार वाले भी सोशल मीडिया पर राजू श्रीवास्तव का हेल्थ अपडेट लगातार दे रहे हैं। जब राजू श्रीवास्तव को होश आया था तो दोस्त सुनील पाल ने खुशी जाहिर करते हुए कहा था कि गुड न्यूज दोस्तों। राजू भाई को होश आ गया है।

कैसे बिगड़ी अभिनेता की तबीयत

बता दें कि राजू श्रीवास्तव को ट्रेडमिल पर एक्सरसाइज करते हुए चेस्ट में दर्द हुआ था और वह नीचे गिर गए। इसके बाद अभिनेता को उनके जिम ट्रेनर फौरन अस्पताल लेकर गए। राजू तभी से दिल्ली के एम्स में डॉक्टर्स की कड़ी निगरानी में हैं और अब राजू श्रीवास्तव फिर से वेंटिलेटर पर चले गए हैं।

क्या आपने यह पढ़ा…. Guj gov decided to celebrate navratri: नवरात्रि को लेकर गुजरात सरकार ने लिया यह अहम फैसला, सुनकर खुशी से झूम उठेंगे…

Hindi banner 02