Priya Ahuja On Asit Modi

Priya Ahuja On Asit Modi: बुरे फंसे ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ के असित मोदी, अब इस अभिनेत्री ने लगाए गंभीर आरोप

Priya Ahuja On Asit Modi: डायरेक्टर मालव राजदा के साथ शादी के बंधन में बंधने के बाद असित मोदी और टीम का व्यवहार मेरे लिए बदल गया थाः प्रिया आहूजा

मनोरंजन डेस्क, 22 मईः Priya Ahuja On Asit Modi: टीवी शो ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ पिछले कई सालों से अपने दर्शकों का मनोरंजन करता आ रहा हैं। इन दिनों यह शो गलत कारणों से सुर्खियां बटोर रहा हैं। इसकी शुरुआत सीरियल में मिसेज सोढ़ी का रोल निभाने वाली जेनिफर मिस्त्री बनिसवाल से हुई थी। उन्होंने मेकर्स पर गंभीर आरोप लगाए थे।

जेनिफर ने कथित तौर पर मेकर्स के खिलाफ मामला भी दर्ज कराया है। इसके बाद शो में बावरी की भूमिका निभाने वाली मोनिका भदौरिया ने भी दावा किया था कि असित मोदी ने उनके करियर को बर्बाद करने की धमकी दी थी। अब शो में रीता रिपोर्टर का किरदार निभाने वाली प्रिया आहूजा ने इस बारे में बात की है।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, एक इंटरव्यू में प्रिया आहूजा ने कहा कि डायरेक्टर मालव राजदा के साथ शादी के बंधन में बंधने के बाद असित मोदी और टीम का व्यवहार उनके लिए बदल गया था। प्रिया ने दावा किया कि उसके साथ अनुचित व्यवहार किया गया और तारक मेहता का उल्टा चश्मा के कलाकारों को मानसिक उत्पीड़न से गुजरना पड़ा।

Advertisement

मैसेज का रिप्लाई नहीं किया

उन्होंने कहा कि मालव से शादी करने के बाद शो में उसका ट्रैक कम हो गया था और उसके शो छोड़ने के बाद वह अपने ट्रैक के बारे में कुछ नहीं जानती थी। प्रिया ने खुलासा किया कि उन्होंने शो में अपने ट्रैक के बारे में पूछते हुए कई बार असित मोदी को मैसेज किया। हालांकि कोई रिस्पॉन्स नहीं मिला। अभिनेत्री ने कहा कि अपने रोल की क्लियरिटी लेने के लिए उन्होंने सोहिल रमानी को भी मैसेज भेजा लेकिन कोशिश बेकार गई।

मक्खी की तरह निकाल कर फेंक दिया

प्रिया आहूजा ने आगे कहा, “मुझे आपने 9 महीने से शो पर नहीं बुलाया क्योंकि मालव के साथ आपका रिश्ता खत्म हो गया और आपने उसके बाद मुझे मक्खी की तरह निकल कर फेक दिया…” अभिनेत्री ने दावा किया कि उसे यह सुनने को मिला कि मालव कमा रहा है तो उसे काम क्यों करना पड़ रहा है। प्रिया आहूजा ने अपमानित महसूस किया क्योंकि 14 साल तक शो में काम करने के बावजूद उन्हें अपने ट्रैक के बारे में किसी भी मेकर्स से कोई रिस्पॉन्स नहीं मिला था।

क्या आपने यह पढ़ा… Train schedule changed: बाजवा-रनोली स्टेशनों पर ब्लॉक के कारण यह ट्रेनें होंगी प्रभावित

Hindi banner 02
देश की आवाज की खबरें फेसबुक पर पाने के लिए फेसबुक पेज को लाइक करें