Nora 03

बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री नोरा फतेही (Nora Fatehi) की बोल्ड तस्वीरें इंटरनेट पर हो रही हैं वायरल, देखें तस्वीरें

 Nora Fatehi

मुंबई, 25 फरवरी। बॉलीवुड की अभिनेत्री नोरा फतेही (Nora Fatehi) अपनी स्टाइल और डांस के लिए मशहूर है। अभिनेत्री सोशियल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। वह अपने फोटो और वीडियो सोशियल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं।

 Nora Fatehi
Whatsapp Join Banner Eng


कनाडा में जन्मी नोरा फतेही (Nora Fatehi) अत्यंत हॉट और ग्लैमरस हैं। वे आये दिन बिकनी फोटोज सोशियल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं। वे अपनी फिट बॉडी और फिगर को फ्लूएंट करने में भी नहीं हिचकिचाती। वे इस फोटो में बोल्ड अदा में दिखाई दे रही हैं।

 Nora Fatehi


गौरतलब है कि नोरा फतेही (Nora Fatehi) ने डांस से खूब नाम कमाया है। परंतु उन्होंने बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में एक मॉडल के तौर पर कैरियर की शुरूआत की थी। नोरा फतेही केवल हिंदी सीने दर्शकों में ही नहीं परंतु साउथ सीने दर्शकों में भी लोकप्रिय हैं।

 Nora Fatehi

उन्होंने तमिल, तेलगू फिल्मों में भी काम किया है। वर्कफ्रंट के बारे में बात करें तो यह अभिनेत्री शीघ्र ही फिल्म भूज द प्राइड ऑफ इंडिया में दिखेगी।

 Nora Fatehi

ऐसा माना जा रहा है कि इस फिल्म में नोरा फतेही (Nora Fatehi) डांस करते हुए दिखेगी। ये अभिनेत्री अंत में स्ट्रीट डांसर 3डी में दिखाई दी थी। जिसमें वरूण धवन और श्रद्धा कपूर लीड रोल में थे।

यह भी पढ़े…..श्रीदेवी का फैन (Sridevi’s fan) जो उन्हें अपनी पत्नी मानता है और आजीवन अविवाहित रहा, पढ़े पूरी खबर