श्रीदेवी का फैन (Sridevi’s fan) जो उन्हें अपनी पत्नी मानता है और आजीवन अविवाहित रहा, पढ़े पूरी खबर

Sridevi's fan

ओमप्रकाश (Sridevi’s fan) की उम्र 57 वर्ष है। वह अविवाहित है। उसने शादी इसलिए नहीं की क्योंकि वह मन ही मन श्रीदेवी से शादी कर चुका था।

भोपाल, 25 फरवरी: मध्यप्रदेश के श्योनी से 10 किलोमीटर दूर दादुनी गांव के निवासी ओमप्रकाश (Sridevi’s fan) ने गत सप्ताह श्रीदेवी की तीसरी पूर्णतिथि का आयोजन किया। उनके इस कार्यक्रम में गांव के सभी लोग शामिल हुए और लोगों ने उन्हें सांत्वना भी दी।

Whatsapp Join Banner Eng

गौरतलब है कि ओमप्रकाश (Sridevi’s fan) की उम्र 57 वर्ष है। वह अविवाहित है। उसने शादी इसलिए नहीं की क्योंकि वह मन ही मन श्रीदेवी से शादी कर चुका था। जब श्रीदेवी का निधन हुआ तब उसने श्राद्ध सहित लौकिक क्रियाएं पूरी की। उनका मानना था कि भले शारीरिक तौर पर श्रीदेवी ने उनके साथ विवाह नहीं किया परंतु श्रीदेवी उसे अगले जन्म में जरूर मिलेगी।

इतना ही नहीं वहाँ अगले सात वर्ष तक श्रीदेवी (Sridevi’s fan) के पति के रूप में जीना चाहता है। ओमप्रकाश की यह बात गांव के सभी लोग जानते हैं। हालांकि ओमप्रकाश अपने जीवन में कभी भी श्रीदेवी से भेंट नहीं कर पाया था।

यह भी पढ़े…..पुडुचेरी में छात्र का राहुल गांधी (Rahul gandhi) को सीधा सवाल, आप के गर्लफ्रेंड है क्या, जानिए क्या मिला जवाब