1614241750 11762

टीवी जगत की कमोलिका उर्फ उर्वशी धोलकिया (Urvashi dholakiya) ने शेयर किये बोल्ड फोटो, फ्लोन्ट किया स्ट्रेच मार्क्स, देंखे फोटो

Urvashi dholakiya

टीवी जगत की कमोलिका उर्फ उर्वशी धोलकिया (Urvashi dholakiya) आजकल चर्चा में है।

Whatsapp Join Banner Eng

मुंबई, 25 फरवरी। स्ट्रेच मार्क्स अब फेशन बन गया है। अभिनेत्रियों ने इसका खुलेआम प्रदर्शन शुरू कर दिया है। कुछ दिनों पहले मलाइका इन्हीं कारणों से चर्चा में थी। अब टीवी एक्ट्रेर्स उर्वशी धोलकिया (Urvashi dholakiya) भी स्ट्रेच मार्क्स फ्लोन्ट वाले फोटो सोशियल मीडिया पर पोस्ट किये हैं।

Urvashi dholakiya

टीवी जगत की कमोलिका उर्फ उर्वशी धोलकिया (Urvashi dholakiya) आजकल चर्चा में है। अभिनेत्री ने उसके सोशियल मीडिया पर बहुत से फोटो शेयर किये हैं। जिसमें उसने स्ट्रेच मार्क्स को फ्लोन्ट किया है। इन तस्वीरों को पोस्ट कर उसने उसे निशाना बनानेवाले लोगों को उचित जवाब दिया है।

Urvashi dholakiya

उर्वशी (Urvashi dholakiya) ने जिन तस्वीरों को पोस्ट किया है उसमें वह स्विमिंग पुल में पोज देते हुए दिखाई दे रही है। उसमें बिकनी पहन रखा है और स्ट्रेच मार्क्स पर स्पष्ट दिख रही हैं। गौरतलब है कि उर्वशी को टीवी जगत में कसौटी जिंदगी की सीरियल से पहचान मिली थी।

Urvashi dholakiya

इन सीरियल में उसने कमोलिका (Urvashi dholakiya) की भूमिका अदा की थी। निजी जीवन की बात करें तो उर्वशी धोलकिया 16 वर्ष की उम्र में शादी की और 17 वर्ष की उम्र में उसने जुड़वा बालकों को जन्म दिया।

Urvashi dholakiya

विवाह के दो वर्ष बाद उसका तलाक हो गया। तबसे वह अकेले जीवन व्यतीत कर रही है।

यह भी पढ़े…..बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री नोरा फतेही (Nora Fatehi) की बोल्ड तस्वीरें इंटरनेट पर हो रही हैं वायरल, देखें तस्वीरें