Kangana ranaut 1

Kangana Ranaut Will Enter Politics: मूवी फ्लॉप होने के बाद राजनीति में हाथ अजमाएगी ‘पंगा गर्ल’, इस बयान से दिया बड़ा हिंट

Kangana Ranaut Will Enter Politics: अगर भगवान श्रीकृष्ण की कृपा रही तो लोकसभा चुनाव लडेंगे: कंगना

बॉलीवुड डेस्क, 03 नवंबरः Kangana Ranaut Will Enter Politics: बॉलीवुड की ‘पंगा गर्ल’ कंगना रनौत किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं, उन्हें हर कोई जानता हैं। वे आये दिन न्यूज पेपर की हेडलाइन में बनी रहती हैं। एक बार फिर वे दर्शकों के बीच चर्चा का विषय बनी हुई हैं। दरअसल, अभिनेत्री ने राजनीति में दस्तक देने को लेकर बड़ा बयान दिया हैं। कंगना के बयान से उम्मीद जताई जा रही है कि अभिनेत्री आगामी लोकसभा चुनाव लड़ने के लिए तैयार हैं।

प्राप्त जानकारी के अनुसार, फिल्म तेजस के फ्लॉप होने के बाद अभिनेत्री द्वारकाधीश मंदिर दर्शन के लिए गई थीं। यहां उन्होंने माथा टेककर भगवान से आशीर्वाद लिया। इसके बाद कंगना ने मीडिया संग बात करते हुए लोकसभा चुनाव लड़ने का इशारा किया। उन्होंने कहा कि, अगर भगवान श्रीकृष्ण की कृपा रही तो लोकसभा चुनाव लडेंगे।

कंगना रनौत के इस बयान के बाद अनुमानों का बाजार गर्म हो गया हैं। अब आगामी चुनावों की लिस्ट जारी होने के बाद ही मालूम पड़ेगा कि अभिनेत्री चुनाव लड़ेगी या नहीं। अगर लड़ेगी भी तो किस पार्टी से उन्हें चुनावी मैदान में उतारा जाएगा। यह देखना लायक होगा…।

क्या आपने यह पढ़ा…. Billionaires List: दुनियाभर के अरबपतियों की लिस्ट में बड़ा बदलाव, मुकेश अंबानी को हुआ दोगुना फायदा…

Hindi banner 02
देश की आवाज की खबरें फेसबुक पर पाने के लिए फेसबुक पेज को लाइक करें