A.R.Rahman 1

Indian musician A.R. Rahman: भारतीय संगीतकार ए आर रहमान को कनाडा में मिला बड़ा सम्मान, जानिए…

Indian musician A.R. Rahman: कनाडा के मरखम शहर में एक सड़क का नाम एआर रहमान के नाम पर रखा गया है

मनोरंजन डेस्क, 29 अगस्तः Indian musician A.R. Rahman: भारतीय फिल्म संगीत के दिग्गज एआर रहमान को अब एक ऐसा सम्मान मिला है, जिसके बारे में उन्होंने कभी कल्पना भी नहीं की थी। दरअसल कनाडा के मरखम शहर में एक सड़क का नाम एआर रहमान के नाम पर रखा गया है। रहमान ने इसकी जानकारी ट्वीट के जरिए दी। उन्होंने इसके लिए वहां के मेयर और भारत के कॉन्स्युलेट जनरल अपूर्व श्रीवास्तव का शुक्रिया अदा किया है।

A.R.Rahman

संगीतकार ने उन्हें शुक्रिया कहते हुए ट्वीट किया है। एआर रहमान उनकी ओर से मिले इस सम्मान से बेहद खुश हैं। इतना ही नहीं पूरे देश को भी उनपर बहुत गर्व है। उन्होंने ट्वीट कर लिखा है कि, “मैं सिटी ऑफ मार्खम, मेयर फ्रैंक स्कारपिट्टी और कनाडा के लोगों का आभारी हूं।”

रहमान ने आगे लिखा कि मैं भारत में भी अपने सभी भाई और बहनों का शुक्रिया अदा करना चाहूंगा, जिन्होंने इतना प्यार दिया है। वो सारे लोग रचनाशील लोग, जिन्होंने मेरे साथ काम किया है, जिन्होंने आगे बढ़ने के लिए मुझे प्रेरित किया और सभी लीजेंड्स के साथ सिनेमा के 100 सालों का जश्न मनाया। इस महासागर में बस एक छोटी सी बूंद हूं।

मुझे लगता है कि इससे ज्यादा काम करने के लिए मेरी जिम्मेदारियां और बढ़ गयी हैं और मुझे प्रेरित भी होना होगा। ना ही थकना है और ना ही रुकना है। फिर भी अगर में थकता हूं तो मैं याद रखूंगा कि मुझे बहुत कुछ करना है, ज्यादा लोगों से जुड़ना है और ज्यादा पुलों का पार करना है।रहमान ने इस कार्यक्रम की कुछ तस्वीरें भी शेयर की हैं, जिनमें वो मरखम के मेयर और दूसरे अतिथियों के साथ नजर आ रहे हैं।

क्या आपने यह पढ़ा…. New CJI UU lalit verdict: पहले ही दिन एक्शन में नए मुख्य न्यायाधीश जस्टिस यूयू ललित, लिया यह फैसला…

Hindi banner 02