Gauhar khan

Gauhar Khan was seen flaunting baby bump: 12 साल छोटे पति संग डेट पर बेबी बंप फ्लॉन्ट करती नजर आईं गौहर

Gauhar Khan was seen flaunting baby bump: गौहर खान का पति के साथ वीडियो हुआ वायरल वीडियो में एक्ट्रेस ने अपना बेबी बंप फ्लॉन्ट किया पति के साथ डेट नाइट एन्जॉय कर रही हैं

मनोरंजन डेस्क, 08 जनवरी: Gauhar Khan was seen flaunting baby bump: बिग बॉस 7 की विनर गौहर खान टीवी से लेकर बॉलीवुड तक अपना जलवा बिखेर चुकी हैं। गौहर सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं। एक्ट्रेस अक्सर फोटो और वीडियो शेयर कर अपनी लाइफ से जुड़ी अपडेट देती रहती हैं। पिछले महीने एक्ट्रेस ने अपने फैन्स के साथ एक बहुत अच्छी खबर शेयर की थी। जल्द ही गौहर खान की मां बनने वाली हैं।

Gauhar Khan was seen flaunting baby bump
pic credit: gauhar khan/instagram

गौहर खान ने इंस्टाग्राम रील्स पर जैद दरबार के साथ एक बेहद प्यारा वीडियो शेयर किया है। वीडियो में गौहर ब्लैक ड्रेस के साथ चेक्ड ओवरसाइज्ड शर्ट पहने नजर आ रही हैं। फैशन आइकॉन ने अपने लुक को व्हाइट फ्लैट्स और ग्रीन स्लिंग बैग से पूरा किया। गौहर खुले बालों में बेहद खूबसूरत लग रही हैं। उनके साथ एक्ट्रेस के पति जैद ब्लैक ड्रेस में नजर आए। जैद ने ब्लैक टी-शर्ट, ब्लैक पैंट और व्हाइट स्नीकर्स से अपने लुक को पूरा किया। दोनों अपने घर के एंट्रेंस पर खड़े होकर कैमरे को पोज दे रहे हैं।

View this post on Instagram

A post shared by Gauahar Khan (@gauaharkhan)

वीडियो को शेयर करते हुए गौहर ने कैप्शन दिया, ‘डेट नाइट खास है… बस मैं और तुम’। गौहर खान और जैद दरबार के इस खूबसूरत वीडियो पर फैन्स ने खुलकर अपना प्यार बरसाया है। कई लोगों ने कमेंट कर एक्ट्रेस को मां बनने की बधाई दी है। एक सोशल मीडिया यूजर ने लिखा, “आशीर्वाद..क्यूटेस्ट कपल”। एक अन्य यूजर ने लिखा, ‘ये दिन अनमोल है गौहर’।

गौहर खान और जैद दरबार की लव स्टोरी काफी फिल्मी है। दोनों की मुलाकात एक सुपरमार्केट में हुई थी। जैद गौहर को पहली नजर में ही अपना दिल दे बैठे थे, लेकिन गौहर का दिल जीतने में उन्हें काफी वक्त लग गया। कपल ने 2020 में शादी की थी।

क्या आपने यह पढ़ा:-Honey singh on Urfi javed: हनी सिंह का चौंकाने वाला बयान, उर्फी जावेद को लेकर कही यह बात…

Hindi banner 02