Honey singh Urfi javed

Honey singh on Urfi javed: हनी सिंह का चौंकाने वाला बयान, उर्फी जावेद को लेकर कही यह बात…

Honey singh on Urfi javed: देश की लड़कियों को उर्फी से प्रेरणा लेनी चाहिए: हनी सिंह

मनोरंजन डेस्क, 07 जनवरीः Honey singh on Urfi javed: मशहूर गायक यो यो हनी सिंह ने फैशन स्टाइलिश उर्फी ​​जावेद की तारीफ की है। उन्होंने कहा कि अन्य लड़कियों को उनसे प्रेरणा लेनी चाहिए। मालूम हो कि बिग बॉस ओटीटी फेम जावेद उर्फी ​​जावेद सोशल मीडिया पर अपने बोल्ड फैशन स्टेटमेंट के लिए जानी जाती हैं। उनकी तस्वीरें और वीडियो बहुत तेजी से वायरल होते हैं। इसके लिए उन्हें सोशल मीडिया पर अक्सर ट्रोल भी किया जाता है।

उर्फी जावेद बहुत ही निडर और बहादुर हैं

जानकारी के अनुसार सिंगर यो यो हनी सिंह ने एक इंटरव्यू दिया है। इसमें उन्होंने कहा है, ‘मुझे उर्फी जावेद काफी पसंद है। वह बहुत निडर और बहादुर है जो अपनी जिंदगी अपने तरीके से जीना चाहती है। मुझे लगता है कि देश की लड़कियों को उनसे कुछ सीखना चाहिए।

हनी सिंह आगे कहते हैं, ‘बिना किसी झिझक, बिना किसी डर के आपके दिल में जो भी आए, इससे कोई फर्क नहीं पड़ता कि आप कहां से आए हैं, किस धर्म से हैं, किस जाति से हैं। बस इसे करते रहो। उर्फी जावेद कई टीवी शोज में हिस्सा ले चुकी हैं। इसमें मेरी दुर्गा, बेपनाह, ये रिश्ता क्या कहलाता है जैसे नाम शामिल हैं। वहीं, वह बिग बॉस ओटीटी और स्प्लिट्सविला 14 में भी नजर आ चुकी हैं।

बता दें कि हनी सिंह का हाल ही में तलाक हुआ है। उसके बाद वह दूसरी लड़की को डेट करना भी शुरू कर दिया है। वह जल्द ही कई फिल्मों में भी नजर आएंगे। उनका गायन शैली प्रशंसकों के बीच बहुत लोकप्रिय है। उनके गानों को व्यूज भी अच्छे मिलते हैं।

क्या आपने यह पढ़ा…. Delhi kanjhawala case: अंजलि की मौत को लेकर हुआ एक ओर बड़ा खुलासा, छह महीने पहले…