Delhi kajhawala

Delhi kanjhawala case: अंजलि की मौत को लेकर हुआ एक ओर बड़ा खुलासा, छह महीने पहले…

Delhi kanjhawala case: छह महीने पहले भी अंजलि को मारने की हुई थी कोशिश

नई दिल्ली, 07 जनवरीः Delhi kanjhawala case: दिल्ली के कंझावला में हादसे का शिकार हुई अंजलि की मौत के मामले में आये दिन चौंकानेवाले खुलासे हो रहे हैं। इस बीच अंजलि की बहन और मौसी ने मीडिया को बताया है कि तकरीबन छह महीने पहले भी उसे मारने की कोशिश की गई थी। उन्होंने बताया कि किसी अज्ञात वाहन ने उसकी स्कूटी को जोरदार टक्कर मार दी थी, जिसमें वह गंभीर रूप से घायल हो गई थी।

अंजलि के परिवार द्वारा मीडिया को बताए अनुसार, इस हादसे में अंजलि की जान बच गई थी। वह करीब 15 दिनों तक अस्पताल में भर्ती रही। वहीं दूसरी ओर कंझावला कांड के छठवें दिन दिल्ली पुलिस एक बार फिर नए तथ्य लेकर आई हैं। अभी तक हादसे के वक्त कार में पांच लोगों के मौजूद होने की बात करने वाली पुलिस ने शुक्रवार को बताया कि मौके पर चार लोग थे, जबकि पांचवां आरोपी अपने घर में उपस्थित था।

बता दें कि नए साल की रात दिल्ली के सुल्तानपुरी इलाके के कंझावला में 23 वर्षीय युवती नग्न अवस्था में मृत पाई गई थी। इस मामले में आये दिन नए-नए खुलासे होते जा रहे हैं। इससे पहले खुलासा हुआ था कि उस रात मृतका नशे की हालत में थी, फिर भी दोपहिया वाहन चलाने पर जोर दे रही थी।

क्या आपने यह पढ़ा…. Lok utsav samaroh: वाराणसी में होगा तीन दिवसीय लोक उत्सव समारोह