shilpa rajkundra

Fraud case raj and shilpa: एक बार फिर बढ़ीं राज कुंद्रा और शिल्पा शेट्टी की मुश्किलें, पढ़ें पूरी खबर

Fraud case raj and shilpa: राज कुंद्रा और शिल्पा शेट्टी के खिलाफ मुंबई के बांद्रा पुलिस स्टेशन में धोखाधड़ी का मामला दर्ज

मनोरंजन डेस्क, 14 नवंबरः Fraud case raj and shilpa: बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी और उनके बिजनेसमैन पति राज कुंद्रा की मुश्किलें लगातार बढ़ती ही जा रही हैं। पहले से ही कानूनी मामले में फंसे इस कपल के खिलाफ अब एक और मामला दर्ज किया गया। दरअसल शिल्पा शेट्टी और राज कुंद्रा के खिलाफ मुंबई के बांद्रा पुलिस स्टेशन में धोखाधड़ी का मामला दर्ज किया गया हैं।

Fraud case raj and shilpa: जानकारी के मुताबिक नितिन बराई नामक शख्स नेे मुंबई के बांद्रा पुलिस स्टेशन में अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी, उनके पति राज कुंद्रा, काशिफ खान समेत कुछ लोगों के खिलाफ धोखाधड़ी का मामला दर्ज करवाया हैं। मामला साल 2014 का हैं। शिकायत के अनुसार राज और शिल्पा ने बराई से एक करोड़ से ज्यादा पैसों को लेकर धोखाधड़ी की हैं।

क्या आपने यह पढ़ा…. Good news from railway: 15 नवम्‍बर से सभी ट्रेनें नियमित ट्रेन नंबरों के साथ चलेंगी

नितिन बराई के मुताबिक साल 2014 में एसएफएल फिटनेस कंपनी के निदेेशक काशिफ खान ने शिल्पा शेट्टी, राज कुंद्रा और अन्य के साथ मिलकर कहा कि अगर वह इनकी कंपनी की फ्रेंचाइजी लेकर पुणे के कोरेगांव इलाके में स्पा और जिम खोलेगा तो उसे काफी फायदा होगा। उनकी बात मान कर बराई ने 1 करोड़ 59 लाख 27 हजार रुपए का निवेश किया, लेकिन इसके बाद आरोपियों ने उसके पैसों का इस्तेमाल अपने फायदे के लिए किया। इतना ही नहीं जब उसने अपने पैसे वापस मांगे तो उसे धमकी भी दी गई।

पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ सेक्शन 406, 409, 420, 506, 34, 120 (बी) के तहत मामला दर्ज किया हैं। मुंबई पुलिस इस मामले में जल्द ही आरोपियों से भी पूछताछ कर सकती हैं। राज कुंद्रा और शिल्पा शेट्टी का पक्ष जानने के लिए पुलिस जल्द ही उनसे संपर्क कर सकती हैं।

Whatsapp Join Banner Eng