daya bhabhi jethalal

Disha vakani cancer news: तारक मेहता का उल्टा चश्मा की दयाबेन को हुआ कैंसर! जेठालाल ने कही यह बात…

Disha vakani cancer news: शो में लंबे समय तक उनकी अजीबोगरीब आवाज के कारण दिशा वकानी को यह समस्या हुईः सूत्र

मनोरंजन डेस्क, 12 अक्टूबरः Disha vakani cancer news: टीवी जगत का मशहूर कॉमेडी शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा आये दिन चर्चा में रहता हैं। पिछले दिनों पुराने तारक मेहता (शैलेष लोढा) के शो छोड़ने को लेकर खूब चर्चा हो रही थी। इस बीच अब नई खबर सामने आ रही है कि शो में दयाबेन का किरदार निभाने वाली दिशा वकानी को कैंसर हो गया हैं। इस खबर को सुनने के बाद उनके फैंस में निराशा फैल गई हैं। हालांकि यह बात कितनी सच है, इस बारे में जेठालाल ने खुलासा किया हैं।

जानकारी सामने आई है कि दिशा वकानी को गले का कैंसर हो गया है। कहा जा रहा है कि शो में लंबे समय तक उनकी अजीबोगरीब आवाज के कारण दिशा वकानी को यह समस्या हुई है। लेकिन रील लाइफ में दयाबेन के पति जेठालाल ने इस बारे में खुलासा किया है। मीडिया हाउस से बातचीत के दौरान दिलीप जोशी ने बताया कि उनके पास सुबह से लगातार फोन आ रहे हैं।

दिलीप जोशी का कहना है कि हर बार किसी ऊटपटांग खबर को फैलाने की जरूरत नहीं है। दिलीप जोशी ने आगे कहा मुझे लगता है कि इसको बढ़ावा देने की जरूरत नहीं है। मैं सिर्फ इतना कहूंगा कि ये सब अफवाह है, और इसपर ध्यान देने की जरूरत नहीं है।

बता दें कि दिशा वकानी के फैंस को चिंता करने की जरूरत नहीं है। क्योंकि दिलीप जोशी ने बता दिया है कि उनको कुछ नहीं हुआ है और अभिनेत्री ठीक हैं। मालूम हो कि दयाबेन पिछले काफी समय से तारक मेहता में नजर नहीं आ रही हैं। अभी तक इस बात की जानकारी भी नहीं है कि दयाबेन शो में नजर आएंगी या नहीं। 

क्या आपने यह पढ़ा…. Good news for govt employees: केंद्रीय कर्मचारियों के लिए अच्छी खबर…! सरकार ने दिया यह तोहफा

Hindi banner 02