Malkhan tv actor

Bhabhi ji ghar par hai: भाभी जी घर पर है के कलाकार मलखान ने दुनिया को कहा अलविदा

Bhabhi ji ghar par hai: भाभी जी घर पर है –के कलाकर मलखान ने आज ही सुबह दुनिया को अलविदा कह दिया, क्रिकेट खेलते समय उनकी मृत्यु हो गई।

मनोरंजन, 23 जुलाई: Bhabhi ji ghar par hai: मशहूर टीवी सीरियल ‘भाभी जी घर पर है’ के कलाकार मलखान उर्फ दीपेश भान (dipesh bhan) का निधन हो गया है। ये टीवी इंडस्ट्री के लिए बेहद ही दुखद खबर है। दीपेश का आज सुबह ही निधन हो गया है, इतने स्वस्थ खुशमिजाज वाले दीपेश के निधन से टीवी इंडस्ट्री को झटका लगा है। 

अपने एक्टिंग से सबको हंसाने वाले मलखान ने दुनिया को अलविदा कहा।  दीपेश (Dipesh) की निधन की खबर से भाभी जी घर पर है के कलाकार सब दीपेश के घर पहुंच कर परिवारवालों को सांत्वना दे रहे है।

दीपेश हमेशा की तरह सुबह जिम से लौटने के बाद नीचे क्रिकेट खेलने गए थे। आचनक से क्रिकेट खेलते समय उनको चक्कर आया और वो मैदान में गिर पड़े और उनके नाक से खून आने लगा। ऐसे में उनको अस्पताल ले जाया गया लेकिन तब डॉक्टर ने दीपेश को मृत घोषित कर दिया था ।

टेलीविजन के सबसे लोकप्रिय शो भाभी जी (bhabhi Ji)घर पर है में दीपेश की एक्टिंग को हर कोई पसंद करता था। शो में उनका कॉमेडी किरदार सबको  हासता और गुदगुदाता है। ऐसे में उनकी मृत्यु से शो के सभी किरदार को धक्का लगा है।  शो में तिवारी जी का किरदार निभाने वाले रोहिताश गोढा ने दीपेश भान (dipesh Bhan)के लिए एक पोस्ट शेयर जिसमे उन्होंने शोक व्यक्त किया।

यह भी पढ़ें:Two trains stoppage in Vapi: इन दो ट्रेनों को वापी में स्टोपेज दिया गया

Hindi banner 02