Amruta fadnavis urfi javed

Amruta fadnavis support on urfi javed: उर्फी जावेद के समर्थन में उतरी महाराष्ट्र के उपमुख्यमंत्री की पत्नी, जानिए क्या है पूरा मामला…

  • बीजेपी नेता चित्रा वाघ ने उर्फी ​​जावेद की अतरंगी ड्रेस पर आपत्ति जताते हुए उनको पूरे कपड़े पहनने की चेतावनी दी थी

Amruta fadnavis support on urfi javed: उर्फी ने एक महिला के तौर पर जो कुछ भी किया है, उसमें कुछ भी गलत नहीं है: अमृता फडणवीस

मनोरंजन डेस्क, 11 जनवरीः Amruta fadnavis support on urfi javed: अपनी ड्रेस को लेकर हमेशा विवादों में रहने वाली एक्ट्रेस उर्फी ​​जावेद को महाराष्ट्र के उपमुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस की पत्नी अमृता फडणवीस का समर्थन मिला है। उन्होंने कहा है कि उर्फी ने एक महिला के तौर पर जो कुछ भी किया है, उसमें कुछ भी गलत नहीं है। दरअसल, बीजेपी नेता चित्रा वाघ ने उर्फी ​​जावेद की अतरंगी ड्रेस पर आपत्ति जताते हुए उनको पूरे कपड़े पहनने की चेतावनी दी थी।

इस बारे में अमृता फडणवीस ने कहा, ‘एक महिला होने के नाते मुझे उर्फी ने जो किया उसमें कुछ गलत नहीं दिखता। उन्होंने जो कुछ भी किया है अपने लिए किया है। पिछले हफ्ते म्यूजिक वीडियो ‘मूड बना लिया’ रिलीज करने वाली अमृता फडणवीस यहां मीडिया से बात कर रही थीं। म्यूजिक वीडियो को मिल रही प्रतिक्रिया पर खुशी जाहिर करते हुए उन्होंने कहा, “मेरा मानना ​​है कि महिलाओं को किसी से या किसी चीज से प्रभावित नहीं होना चाहिए। आलोचना हमेशा स्वीकार की जाएगी, उत्साहजनक बात यह है कि लोगों ने नए गाने की सराहना की है।

उर्फी पर क्या बोलीं अमृता फडणवीस?

भारतीय जनता पार्टी महाराष्ट्र महिला विंग की अध्यक्ष चित्रा वाघ और इंटरनेट सनसनी उर्फी ​​जावेद के बीच विवाद पर टिप्पणी करते हुए अमृता ने कहा, ‘हर किसी के अपने विचार होते हैं।’ उन्होंने कहा, ‘अपने विचार व्यक्त करते हुए चित्रा वाघ ने कहा कि अगर किसी अभिनेता को सीन की डिमांड के मुताबिक कुछ पहनना है तो उसे करना होगा।

हालांकि, सार्वजनिक रूप से ऐसे कपड़े पहनने के बारे में उनका मानना ​​है कि व्यक्ति को सावधान और संस्कृति के प्रति सचेत रहना चाहिए। इस कलाकार की अपनी राय है और उसी के अनुसार कार्रवाई की मांग कर रहा है।

बता दें कि इससे पहले वाघ ने राज्य महिला आयोग की अध्यक्ष रूपाली चाकणकर से भी शिकायत की थी, लेकिन उन्होंने वाघ की याचिका पर विचार करने से इनकार कर दिया था।

क्या आपने यह पढ़ा…. Cold deaths in Kanpur: कानपुर में कातिल बनती जा रही ठंड! इतने लोगों की हुई मौत…

Hindi banner 02