Amitabh Bachchan

Amitabh Bachchan arrested news: मुंबई पुलिस ने अमिताभ बच्चन को किया गिरफ्तार! फोटो साझा कर कही यह बात…

Amitabh Bachchan arrested news: अमिताभ बच्चन ने एक तस्वीर शेयर की है और उसके साथ लिखा, ‘गिरफ्तार हो गया हूं’

मनोरंजन डेस्क, 19 मईः Amitabh Bachchan arrested news: बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन को मुंबई पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। जी हां, सही सुना आपने। ऐसा हम नहीं कह रहे हैं, बल्कि खुद बिग बी ने अपनी इंस्टाग्राम पोस्ट के साथ कहा है।

मुंबई पुलिस की कार के साथ अमिताभ बच्चन ने एक तस्वीर शेयर की है और उसके साथ लिखा, ‘गिरफ्तार हो गया हूं।’ जैसे ही उनकी यह पोस्ट सोशल मीडिया पर वायरल हुई तो लोगों के बीच हंगामा मच गया है। फैंस ने इस फोटो पर कमेंट्स की झड़ी लगा दी है।

मालूम हो कि, पिछले दिनों ही अमिताभ बच्चन की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हुई थी। जिसमें वे बिना हेलमेट बाइक राइड करते दिखाई दिए थे। उन्होंने बताया कि मुंबई के ट्रैफिक से बचने के लिए उन्होंने बाइक की सवारी की। लेकिन ये फोटो बिग बी के लिए ‘मुसीबत’ बन गई। उनके पोस्ट पर यूजर्स कॉमेंट करने लगे कि वो बिना हेलमेट के बाइक राइड कर रहे हैं।

फोटो वायरल हुई तो मुंबई पुलिस भी एक्शन में आ गई। मीडिया रिपोर्ट की मानें तो बिग बी को इसके लिए फाइन भी भरना पड़ा। लेकिन बाद में ब्लॉग पर उन्होंने बताया कि बाइक चला रहा शख्स क्रू मेंबर था और वो कहीं नहीं जा रहे थे, बल्कि मस्ती कर रहे थे। दरअसल, वो उस दिन शूटिंग कर रहे थे और ये जताते हुए फोटो शेयर कर दी कि टाइम बचाने के लिए बाइक राइड ले रहे हैं।

आने वाली फिल्म का हो सकता है शूट

वहीं अब अमिताभ बच्चन ने मुंबई पुलिस की गाड़ी के साथ तस्वीर शेयर की है। इस तस्वीर में वह बहुत ही स्टाइलिश अंदाज में मुंबई पुलिस की गाड़ी के साथ खड़े नजर आ रहे हैं। हो सकता है कि यह उनकी किसी आने वाली फिल्म का शूट हो। हालांकि एक्टर की इस फोटो पर फैंस मजेदार कमेंट कर रहे हैं। एक यूजर ने लिखा, ‘डॉन को पकड़ना मुश्किल ही नहीं, नामुमकिन है…सर.’ वहीं दूसरे यूजर ने लिखा, ‘भूतनाथ को कोई अरेस्ट नहीं कर सकता।’

क्या आपने यह पढ़ा…. Maharashtra Cabinet Expansion: महाराष्ट्र में कैबिनेट विस्तार का मुहूर्त तय, जानिए कौन से नेता बनेंगे मंत्री

Hindi banner 02
देश की आवाज की खबरें फेसबुक पर पाने के लिए फेसबुक पेज को लाइक करें