Alia Katrina

Alia-katrina video: रणबीर की एक्स गर्लफ्रेंड ने आलिया भट्ट से करवाया यह काम; दर्द से चिल्ला रही एक्ट्रेस, नहीं आया तरस

Alia-katrina video: दर्द से चिल्ला रही थीं आलिया लेकिन कैटरीना को नहीं आया तरस, यहां देखें वीडियो

मनोरंजन डेस्क, 04 जुलाईः Alia-katrina video: बॉलीवुड के जाने-माने अभिनेता रणबीर कपूर की पत्नी आलिया भट्ट इन दिनों लंदन में अपनी आने वाली हॉलीवुड फिल्म की शूटिंग कर रही हैं। एक्ट्रेस ने हाल ही में अपने प्रशंसकों को खुशखबरी दी कि वो जल्द ही मां बनने वाली हैं। किंतु इस बीच आलिया भट्ट का एक वीडियो काफी वायरल हो रहा हैं। वीडियो में आलिया के साथ कैटरीना भी नजर आ रही हैं, जो आलिया पर काफी सख्ती करती हुई दिखाई दे रही हैं।

क्या आपने यह पढ़ा…. Shinde government floor test: बहुमत परीक्षण में पास हुई शिंदे सरकार, मिले इतने वोट

Alia-katrina video: मालूम हो कि रणबीर कपूर की एक्स गर्लफ्रेंड होने के बाद भी आलिया भट्ट की कैटरीना से काफी ज्यादा बनती हैं। दोनों कई मौकों पर एक-साथ नजर आ चुके हैं। लेकिन इस बीच दोनों का एक वीडियो काफी वायरल हो रहा हैं। वायरल हो रहे इस वीडियो में कैटरीना आलिया पर सख्ती दिखा रही हैं।

इस वीडियो में आलिया और कैटरीना जिम में नजर आ रही हैं और आलिया भार उठाकर सिटअप्स करती नजर आ रही हैं। कैटरीना पीछे से आलिया के सिटअप्स गिन रही हैं और वो उन्हें और ज्यादा करने को कह रही हैं। आलिया दर्द से कराह रही हैं, लेकिन कैटरीना को उन पर थोड़ा सा भी तरस नहीं आ रहा और वह आलिया को रुकने नहीं देती हैं।

आलिया की फिल्में

वर्कफ्रंट की बात करें तो आलिया भट्ट जल्द ही अपना हॉलीवुड डेब्यू करती हुई नजर आएंगी। इसके अलावा वो रणवीर सिंह के साथ रॉकी और रानी की प्रेम कहानी में भी नजर आएंगी। इसी साल सितंबर में रणबीर और आलिया की फिल्म ब्रह्मास्त्र भी रिलीज होने वाली हैं। इस फिल्म का फैंस को बेसब्री से इंतजार था।

Hindi banner 02