Girls Used mobile

Single girls search on google when alone: कुंवारी लड़कियां अकेले में गूगल पर क्या करती हैं सर्च…! आइए जानें…

Single girls search on google when alone: महिलाएं गूगल से माहवारी या मेन्स्ट्रुअल साइकिल के बारे में भी काफी कुछ जानना चाहती हैं

अहमदाबाद, 04 जुलाईः Single girls search on google when alone: आज के इस डिजिटल युग में गूगल हम सभी का खास दोस्त बन गया हैैं। हर छोटे-बड़े सवालों का जवाब यहां काफी आसानी से मिल जाता हैं। वैसे तो गूगल पर सर्च रिजल्ट्स प्राइवेट रहते हैं लेकिन समय-समय पर कुछ जनरल लिस्ट्स सामने आती हैं। जिनमें Most Searched Things on Google के बारे में बताया जाता हैं। ऐसे में आज हम आपको बताने वाले हैं कि गूगल पर कुंवारी लड़कियां सबसे ज्यादा क्या खोजती हैं। खासकर तब जब वह अकेली होती हैं। आइए इन सर्च रिजल्ट्स पर एक नजर डाले…

क्या आपने यह पढ़ा…. Alia-katrina video: रणबीर की एक्स गर्लफ्रेंड ने आलिया भट्ट से करवाया यह काम; दर्द से चिल्ला रही एक्ट्रेस, नहीं आया तरस

‘क्या यह चीज मुझे प्रेग्नेंट कर देगी?’

Advertisement

अकेले में कुंवारी लड़कियां क्या सर्च करती हैं, इसके जवाबों में यह सवाल भी शामिल है कि ‘क्या यह चीज मुझे प्रेग्नेंट कर देगी?’ प्रेग्नेंसी महिलाओं के लिए एक अहम फैसला है और कई बार गूगल पर इससे जुड़े सवालों को पूछा जाता हैं। समाज में सेक्स एजुकेशन की कमी वजह से कई सारी कुंवारी लड़कियां गूगल पर ढूंढती है कि वो किन चीजों से गर्भवती हो सकती हैं।

अपने बॉ़यफ्रेंड के बारे में यह जानना चाहती हैं लड़कियां

अध्ययनों और रिपोर्ट्स का यह मानना है कि अधिकतर कुंवारी लड़कियों की गूगल सर्च हिस्ट्री में यह सवाल अवश्य शामिल होता हैं। लगभग सभी लड़कियां, जो किसी को डेट कर रही हैं, जानना चहती हैं कि उनके बॉयफ्रेंड उनके और उनकी रिलेशनशिप के प्रति वफादार हैं या नहीं। लड़कियां कई वेबसाइट्स से यह जानना चाहती हैं कि कहीं उनका बॉयफ्रेंड उनपर चीट तो नहीं कर रहा हैं।

पीरियड्स के बारे में यह सर्च करती हैं लड़कियां

Single girls search on google when alone: लड़कियों में एक और कॉमन गूगल सर्च लिस्ट महिलाओं के पीरियड्स से जुड़ा हैं। महिलाएं गूगल से माहवारी या मेन्स्ट्रुअल साइकिल के बारे में भी काफी कुछ जानना चाहती हैं। महिलाएं गूगल पर ढूंढती है कि उनके पीरियड्स लेट क्यों हुए हैं और इसके पीछे क्या कारण हो सकता हैं। कई महिलाएं अनियमित पीरियड्स से गुजरती हैं और इस बारे में गूगल पर ढूंढती भी हैं क्योंकि ये किसी बीमारी या इन्फेक्शन का भी नतीजा हो सकता हैं।

सोशल मीडिया के फॉलोअर्स बढ़ाने का तरीका ढूंढती हैं महिलाएं

Single girls search on google when alone: इस डिजिटल युग में सभी लोगों का तमाम सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म्स पर अकाउंट हैं। महिलाएं जो सोशल मीडिया पर हैं, अक्सर गूगल पर ढूंढती है कि वो अपने सोशल मीडिया फॉलोअर्स को किस तरह बढ़ा सकती हैं। गूगल पर ऐसे कई सवाल आते हैं जिनमें यूजर्स जानना चाहते हैं कि वो अपने इंस्टाग्राम अकाउंट के फॉलोअर्स को किस तरह बढ़ा सकते हैं और उन्हें इसके लिए क्या करना चाहिए।

इन सवालों को लेकर भी गूगल के पास जाती हैं लड़कियां

अधिकतर महिलाओं को गूगल से यह जानना होता है कि वो अपना वजन किस तरह घटा सकती हैं। इतना ही नहीं कुंवारी लड़कियों को गूगल से कुछ ऐसे तरीके चाहिए जिससे वो बिना ज्यादा मेहनत किये ही वजन घटा सकती हैं। इसी से जुड़ा एक सवाल खाने को लेकर भी हैं। लड़कियां जानना चाहती हैं कि उन्हें क्या खाना चाहिए। उनके शरीर के लिए क्या सही है और ऐसे कौन से खाद्य पदार्थ हैं जिनमें कम कैलोरीज होती हैं। महिलाओं के नजरिये से गूगल मोस्ट सर्च्ड में टैटू भी काफी ऊपर हैं और इसके बारे में भी लड़कियां काफी सर्च करती हैं।

Hindi banner 02