Varun Gandhi

Varun gandhi advice to BJP: नाराज सांसद वरुण गांधी ने अपनी ही पार्टी को दी नसीहत, कहा…

Varun gandhi advice to BJP: निजाम बदलते ही वो लाठियां आपकी तरफ घूम सकती हैं: वरुण गांधी

नई दिल्ली, 04 जुलाईः Varun gandhi advice to BJP: उत्तर प्रदेश के पीलीभीत से भारतीय जनता पार्टी के सांसद वरुण गांधी आए दिन अपनी ही सरकार को कठघरे में खड़ा करते रहते हैं। उन्होंने एक बार फिर अपनी पार्टी पर निशाना साधा है। अपनी आलोचना करने वालों पर ताबड़तोड़ केस दर्ज कर रही बीजेपी सरकारों को वरूण ने नसीहत देते हुए कहा कि निजाम बदलते ही वो लाठियां आपकी तरफ घूम सकती हैं।

वरूण गांधी ने ट्विटर पर लिखा, “लोकतंत्र में अभिव्यक्ति की आजादी सभी अधिकारों की जननी है। विभिन्न राज्य सरकारों द्वारा अपने आलोचकों पर किए जा रहे मुकदमे चिंता का विषय हैं। जिस पुलिस को लाठियां चलाते देख आज आप आनंदित होते हैं, निज़ाम बदलते ही वो लाठियां आपकी तरफ भी घूम सकती हैं। याद रहे ‘संविधान सर्वोपरि’ है।”

क्या आपने यह पढ़ा…. Single girls search on google when alone: कुंवारी लड़कियां अकेले में गूगल पर क्या करती हैं सर्च…! आइए जानें…

बढ़ती महंगाई को लेकर उन्होंने ट्वीट कर कहा था कि 800 आवश्यक और आम उपयोग वाली दवाइयों के दामों में वृद्धि के बाद अब अस्पतालों में इलाज भी महंगा हो गया। रोटी महंगी, कपड़ा महंगा, मकान महंगा और अब इलाज महंगा हुआ। स्वास्थ्य और शिक्षा तो बुनियादी आवश्यकता हैं। महंगाई के बोझ तले दबे आम आदमी को राहत कब मिलेगी? आत्ममंथन की जरूरत है।

इससे पहले भी वरुण गांधी कई बार नरेंद्र मोदी सरकार पर हमलावर हो चुके हैं। शनिवार को उन्होंने ट्विटर पर लिखा, “स्थायी नौकरियों के स्थान पर अस्थायी नौकरियों का चलन, आर्थिक मोर्चे पर हमारी नाकामी की दास्तां हैं। छंटनी में बेरोजगार हुए लोगों के बारे में कल्पना कीजिए। माता-पिता का इलाज, घर की ईएमआई, बच्चों की फीस। उनका जीवन एक झटके में बर्बाद कर दिया गया है।”

Hindi banner 02