PM organic farmer 2

प्रधानमंत्री ने ऑर्गेनिक खेती के लिए पद्मश्री प्राप्त महिला किसान (Women farmer) आर पप्पम्मल से की मुलाकात

Women farmer

पप्पम्मल (Women farmer) 105 वर्षीय है। उन्हें इस साल पद्मश्री से सम्मानित किया गया है। पप्पम्मल के पास गांव में 2.5 एकड़ खुद की जमीन है

कोयंबटूर, 26 फरवरी: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने 25 फरवरी को कोयंबटूर में अपने चुनाव अभियान के बाद थक्कमपट्टी के 105 वर्षीय जैविक किसान (Women farmer) आर पप्पम्मल से मुलाकात की। उन्हें हाल ही में पद्मश्री से सम्मानित किया गया है। तमिलनाडु भाजपा के अध्यक्ष जीके नागराज ने बताया कि प्रधानमंत्री ने कोडिसिया ट्रेड फेयर कॉम्पलेक्स मैदान में मुलाकात की। यह बैठक 5 मिनट तक चली।

Whatsapp Join Banner Eng

प्रधानमंत्री ने अपने फेसबुक और इंस्टाग्राम पेज पर सुश्री पप्पम्मल (Women farmer) के साथ बैठक के फोटो भी साझा किये। पीएम मोदी ने लिखा आज कोयंबटूर में आर पप्पम्मल जी से मुलाकात की उन्हें कृषि और जैविक खेती में असाधारण काम के लिए पद्मश्री से सम्मानित किया गया है।

जानकारी के अनुसार पप्पम्मल (Women farmer) 105 वर्षीय है। उन्हें इस साल पद्मश्री से सम्मानित किया गया है। पप्पम्मल के पास गांव में 2.5 एकड़ खुद की जमीन है। इस पर उन्होंने फॉर्म बनाया है। वे ऑर्गेनिक खेती करती हैं। उन्होंने लंबे समय तक तमिलनाडु एग्रीकल्चर यूनिवर्सिटी के साथ मिलकर काम भी किया है।

यह भी पढ़े…..बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री नोरा फतेही (Nora Fatehi) की बोल्ड तस्वीरें इंटरनेट पर हो रही हैं वायरल, देखें तस्वीरें