Pushpam Priya

बिहार में प्लूरल्स पार्टी की पुष्पम प्रिया ने क्या दिया जवाब मतदान करने के बाद ..

बिहार चुनाव

दरभंगा, 07 नवम्बर: पुष्पम प्रिया ने कहा कि हम आगे तभी बढ़ पाएंगे जब लालू यादव और नीतीश कुमार से मुक्ति पाएंगे. यही सोच कर हमने वोट किया है. नीतीश कुमार कहते हैं कि यह उनका अंतिम चुनाव है, लेकिन वह चुनाव ही कहां लड़े. अगर वह मुख्यमंत्री उम्मीदवार के तौर पर बोल रहे तो यह नहीं होना चाहिए था. हमने उन्हें 15 साल दिए हैं. उन्हें सम्मान के साथ रिटायरमेंट ले लेनी चाहिए थी. 

पुष्पम प्रिया ने कहा मैं अपने लिए वही देख रही हूं जो बिहार के लिए देख रही हूं मैं आयी ही हूँ बिहार को आगे लेकर जान के लिए और बिहार में जो हालात है वह बहुत ही खराब है अब आगे बढ़ने का वक्त है । मुझे जनता का समर्थन मिल रहा है और मैं इस चुनाव में जीतूंगी। सीटों के लिए भविष्यवाणी करनी मुझे पसंद नहीं है रिजल्ट आएगा तब पता चल जाएगा पर फिर भी हम ज़्यादा स ज़्यादा सीटों पर जीत हासिल करूँगी। मैं अभी भी कह रही हु जीतूंगी और हम सरकार बनाउंगी बिहार में व्यवस्था बहुत खराब है राजनीतिक स्तर बहुत गिर चुका है यहाँ पर राजनीति और चुनाव दो चीजों के दम पर होती है बहुत ज्यादा पैसा जो ये 5 साल वहाँ पर बैठकर चलाते है लोगो को बाँटा जाता है अउ दूसरा लोगो को लड़ा कर । अब शिक्षा की बाते होनी चाहिए पढ़ाई लिखाई की बाते होनी चाहिए आर्थिक विकास की बाते होनी चाहिए। इन सब बातों को लेकर मैं आयी हूँ।

whatsapp banner 1

बिहार विधानसभा चुनाव में पहली बार उतरीं प्लूरल्स पार्टी की अध्यक्ष पुष्पम प्रिया चौधरी ने शनिवार को दरभंगा में एक बूथ पर मतदान किया. इस दौरान वह अपनी चुनावी जीत को लेकर आश्वस्त दिखीं. दरभंगा में वोट डालने के बाद पुष्पम प्रिया ने कहा कि एक मतदाता के तौर पर वोट डाला. वह पहले ही कह चुके हैं कि उन्हें आगे बढ़ने का हक है.