Uddhav

Uddhav thackeray statement: साल 2024 का चुनाव आखिरी चुनाव साबित होगा: उद्धव ठाकरे

  • हमारी पार्टी का नाम और चुनाव चिह्न चोरी हो गया है, लेकिन ठाकरे नाम चोरी नहीं हो सकता: ठाकरे

Uddhav thackeray statement: साल 2024 का चुनाव आखिरी चुनाव साबित होगा और इसके बाद देश में नंगा नाच होगाः उद्धव

मुंबई, 20 फरवरीः Uddhav thackeray statement: महाराष्ट्र की राजनीति में इन दिनों काफी कुछ घट रहा है। हाल ही में उद्धव ठाकरे की शिवसेना का चुनाव चिह्न भी उनसे छिन लिया गया। ऐसे में उद्धव ठाकरे जमकर बयानबाजी कर रहे हैं। इस बीच ताजा बयान में ठाकरे ने कहा है कि पार्टी का चुनाव चिह्न चुराना एक सोची समझी साजिश थी और ये पहले से प्लान किया हुआ था। उन्होंने इसको लेकर एक बार फिर सुप्रीम कोर्ट जाने की बात की और कहा कि मामले की सुनवाई सुप्रीम कोर्ट में शुरू होने वाली है।

वहीं उन्होंने ये भी कहा कि गृहमंत्री अमित शाह महाराष्ट्र में 48 सीटें जीतने का दावा कर रहे हैं। किंतु बीजेपी महाराष्ट्र तो छोड़ो पूरे देश में ही 48 सीटें जीत पाएगी। इसके अलावा उन्होंने अपनी पार्टी पर चुनाव आयोग की कार्रवाई पर भी बात की है। उद्धव ठाकरे ने ये भी कहा कि साल 2024 का चुनाव आखिरी चुनाव साबित होगा और इसके बाद देश में नंगा नाच होगा।

उद्धव ठाकरे ने पार्टी के बारे में बात करते हुए कहा, ‘मेरा सब कुछ लुट गया है। हमारी पार्टी का नाम और चुनाव चिह्न चोरी हो गया है। लेकिन ठाकरे नाम चोरी नहीं हो सकता। चुनाव आयोग के फैसले के खिलाफ हमने सुप्रीम कोर्ट का रुख किया है, कल से सुनवाई शुरू होगी.’ उन्होंने आगे कहा कि चुनाव आयोग पार्टी फंड किसी को नहीं सौंप सकता है। अगर वो ऐसा करता है तो हम इसके खिलाफ कोर्ट में जाएंगे।

क्या आपने यह पढ़ा… LIC Dhan varsha policy: बंद होने वाली हैं एलआईसी की यह योजना, जान लें क्या है आखिरी तारीख…

Hindi banner 02