Train accident in maharashtra: महाराष्ट्र में पैसेंजर ट्रेन और मालगाड़ी के बीच हुई टक्कर, पढ़ें पूरा मामला…

Train accident in maharashtra: यह ट्रेन दुर्घटना मालगाड़ी और यात्री ट्रेन भगत की कोठी के बीच सिग्नल न मिलने के कारण हुई

मुंबई, 17 अगस्तः Train accident in maharashtra: महाराष्ट्र के गोंदिया में मंगलवार और बुधवार की रात बड़ा हादसा हुआ हैं। दरअसल यहां एक पैसेंजर ट्रेन ने मालगाड़ी में टक्कर मार दी। इस घटना में 50 से अधिक सवारी घायल हुए हैं। घटना कल रात तकरीबन ढाई बजे की हैं। किंतु राहत की बात यह है कि ट्रेन हादसे में किसी की मौत नहीं हुई हैं। बताया जा रहा है कि पैसेंजर ट्रेन छत्तीसगढ़ के बिलासपुर से राजस्थान के जोधपुर जा रही थी। तभी वह दुर्घटनाग्रस्त हो गई।

जानकारी के अनुसार, महाराष्ट्र के गोंदिया में मंगलवार की रात करीब 2.30 बजे एक पैसेंजर ट्रेन के तीन डिब्बे पटरी से उतर गए। जिसमें 50 से अधिक लोग घायल हो गए। घटना में किसी की मौत की सूचना नहीं है। ट्रेन छत्तीसगढ़ के बिलासपुर से राजस्थान के जोधपुर जा रही थी। महाराष्ट्र के गोंदिया में यह ट्रेन दुर्घटना मालगाड़ी और यात्री ट्रेन भगत की कोठी के बीच सिग्नल न मिलने के कारण हुई।

मीडिया की रिपोर्ट के अनुसार, इस घटना में घायल यात्रियों को गोंदिया जिले के सरकारी और निजी अस्पताल में ले जाया गया है। रिपोर्ट में बताया गया है कि यह दोनों ही ट्रेनें एक ही दिशा की ओर से यानी यानी नागपुर की ओर जा रही थी।

क्या आपने यह पढ़ा…. Vasant kanya mahavidyalay: वसंत कन्या महाविद्यालय में एन एस एस के कार्यक्रम का छठवां दिन

Hindi banner 02