passenger AC coach

Theft in AC Coaches of Train: ट्रेनों में घूम रहा खतरनाक गैंग; स्प्रे करके उड़ा ले गए कीमती सामान, जानें कहां हुई घटना…

Theft in AC Coaches of Train: घटना से पीड़ित एक व्यक्ति ने बताया कि रास्ते में उतर कर कम्प्लेंट करने में हम लोग असमर्थ थे, तब सीवान रेलवे स्टेशन आकर शिकायत दर्ज की

नई दिल्ली, 02 नवंबरः Theft in AC Coaches of Train: भारत में रोजाना लाखों लोग ट्रेन के जरिए यात्रा करते हैं। ऐसे में अगर आप भी ट्रेन द्वारा कहीं जाने का मन बना रहे हैं तो सतर्क हो जाइए। दरअसल, इन दिनों ट्रेन में एक खतरनाक गैंग घूम रही हैं। यह गैंग सबसे पहले स्प्रे करके आपको बेहोश कर देगी और बाद में आपका सामान लूटकर रफूचक्कर हो जाएगी। इसी प्रकार की एक घटना झारखंड से यूपी जा रही ट्रेन में हुई हैं। आइए जानें उसके बारे में विस्तार से….

प्राप्त जानकारी के अनुसार, चोरों ने मौर्य एक्सप्रेस के तीन एसी कोच में चोरी की हैं। घटना के बारे में सीवान जीआरपी ने कहा कि, हटिया से गोरखपुर जानेवाली मौर्य एक्सप्रेस ए1, ए2, बी5 कोच में सीवान-छपरा के यात्री यात्रा कर रहे थे। ट्रेन में अजीत कुमार दुबे जो दक्षिण टोला के निवासी हैं, वह अपने परिवार के साथ ए2 में यात्रा कर रहे थे।

ट्रेन जब बड़हिया पहुंची उस समय सुबह के 6 बज रहे थे। अजीत दुबे ने उठते ही अपनी पत्नी को जगाया तो देखा कि समान इधर-उधर हुआ हैं। तब उन्होंने अपना पर्स चेक किया, जिसमें से तीन मोबाइल, एटीएम कार्ड सहित तकरीबन 20 हजार रुपया कैश गायब था। वहीं सीट नंबर 16 पर यात्रा कर रही छपरा की नुरुल आफरीन खान के भी फोन सहित कई कीमती सामान गायब थे।

घटना से पीड़ित एक अन्य व्यक्ति ने बताया कि रास्ते में उतर कर कम्प्लेंट करने में हम लोग असमर्थ थे, तब सीवान रेलवे स्टेशन आकर शिकायत दर्ज की। यात्रियों ने आरोप लगाते हुए कहा कि, चोरों ने इतनी बड़ी चोरी को अंजाम दे दिया और स्कोर्ट पार्टी एवं कोच एटेंडेंट को भनक तक नहीं लगी। ऐसा कैसे हो सकता हैं। कहीं ऐसा तो नहीं कि उनकी मिली भगत से ही तो यह सब इतनी आसानी से हो गया।

क्या आपने यह पढ़ा… Arvind Kejriwal Not Appear To ED: ईडी के सामने पेश नहीं हुए अरविंद केजरीवाल, जानें क्या कहा…

Hindi banner 02
देश की आवाज की खबरें फेसबुक पर पाने के लिए फेसबुक पेज को लाइक करें