Cm Arvind Kejriwal statement

Arvind Kejriwal Not Appear To ED: ईडी के सामने पेश नहीं हुए अरविंद केजरीवाल, जानें क्या कहा…

Arvind Kejriwal Not Appear To ED: नोटिस भाजपा के इशारे पर भेजा गया हैंः दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल

नई दिल्ली, 02 नवंबरः Arvind Kejriwal Not Appear To ED: दिल्ली शराब घोटाले की जांच रुकने का नाम नहीं ले रही हैं। इस मामले में अब राज्य के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल भी लपेटे में आ गए हैं। मालूम हो कि, केजरीवाल को प्रवर्तन निदेशालय ने नोटिस जारी कर आज पेश होने के लिए बुलाया था। हालांकि वे आज ईडी के सामने पेश नहीं हुए हैं।

प्राप्त जानकारी के अनुसार, केजरीवाल ने लेटर मेल कर ईडी को जवाब दिया हैं। उन्होंने कहा है कि, नोटिस भाजपा के इशारे पर भेजा गया हैं। नोटिस यह सुनिश्चित करने के लिए भेजा गया है कि मैं चार राज्यों में चुनाव प्रचार के लिए जाने में असमर्थ रहूं। केजरीवाल ने कहा, ईडी को नोटिस तुरंत वापस लेना चाहिए।

उन्होंने आगे कहा कि, आप का राष्ट्रीय संयोजक और स्टार प्रचारक होने के नाते मुझे चुनाव प्रचार के लिए यात्रा करनी होती हैं। वहीं अपने क्षेत्रीय कार्यकर्ताओं को राजनीतिक मार्गदर्शन भी प्रदान करना पड़ता हैं।

क्या है शराब घोटाला…

बता दें कि कोरोना काल के बीच केजरीवाल सरकार ने दिल्ली आबकारी नीति 2011-22 लागू की थी। इस शराब नीति के कार्यान्वयन में कथित अनियमितता की शिकायतें आई जिसके बाद उपराज्यपाल ने सीबीआई जांच की सिफारिश की। इसके साथ ही दिल्ली आबकारी नीति सवालों के घेरे में आ गई।

क्या आपने यह पढ़ा… VDA Vice Chairman Inspected The Departments: वाराणसी विकास प्राधिकरण के नवागत उपाध्यक्ष ने विभागों का किया निरीक्षण

Hindi banner 02
देश की आवाज की खबरें फेसबुक पर पाने के लिए फेसबुक पेज को लाइक करें