Encounter

Terrorist attack in jammu: राजोरी जिले में आतंकियों की गोलाबारी से हुई 4 की मौत, पढ़ें…

Terrorist attack in jammu: नकाबपोश दो आतंकियों ने नियंत्रण रेखा से सटे राजोरी जिले के डांगरी गांव में अंधाधुंध फायरिंग की

नई दिल्ली, 02 जनवरीः Terrorist attack in jammu: जम्मू-कश्मीर में टारगेट किलिंग की घटनाएं रूकने का नाम नहीं ले रही हैं। इस बीच नकाबपोश दो आतंकियों ने नियंत्रण रेखा से सटे राजोरी जिले के डांगरी गांव में अंधाधुंध फायरिंग की। इस घटना में चार हिंदुओं की मौत हो गई हैं। वहीं 6 लोग घायल हुए है, जिनमें से तीन की हालत गंभीर हैं। उन सभी को एयरलिफ्ट कर जम्मू जीएमसी में भर्ती किया गया हैं।

जानकारी के अनुसार, लश्कर-ए-ताइबा के जुड़े संगठन टीआरएफ ने हमले की जिम्मेदारी ली है। सेना और पुलिस ने पूरे इलाके की घेराबंदी कर आतंकियों की तलाश शुरू कर दी है। जम्मू के एडीजीपी मुकेश सिंह ने कहा, अपर डांगरी गांव में दो हथियारबंद लोगों ने नागरिकों पर अंधाधुंध गोलियां बरसाईं। तीन घरों को निशाना बनाकर फायरिंग की गई जो एक दूसरे से 50 मीटर दूर हैं।

मृतकों की पहचान दीपक कुमार (23), पूर्व सैनिक सतीश कुमार (45), शिवपाल उर्फ आशीश कुमार (32) और प्रीतम लाल (56) के रूप में हुई है। ये सभी डांगरी के रहने वाले और आपस में रिश्तेदार हैं।

हमले में मारे गए सतीश कुमार के भाई संजय कुमार ने बताया कि दो नकाबपोश आतंकियों ने मुंह पर लाल रंग का मास्क पहन रखा था। सबसे पहले उन्होंने आधार कार्ड देखे। पहचान होने के बाद उन्होंने पहले एक घर को निशाना बनाया और फिर आसपास के दो और घरों की तरफ अंधाधुंध गोलीबारी करते हुए भाग गए।

क्या आपने यह पढ़ा…. Benefits of soaked dates: रोजाना भीगे हुए खजूर खाना होता है फायदेमंद, जानें इसके विशेष फायदे…