Delhi

Car-borne youths dragged girl: फिर शर्मसार हुई दिल्ली, कार सवार युवकों ने 8 किमी तक लड़की को घसीटा, पढ़ें पूरा मामला…

Car-borne youths dragged girl: बच्ची का शव नग्न अवस्था में मिला, पुलिस ने पांच आरोपियों को किया गिरफ्तार…

नई दिल्ली, 02 जनवरीः Car-borne youths dragged girl: दिल्ली के कंजावाला में एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। दरअसल यहां नए साल के जश्न के दौरान नशे में धुत कुछ लोगों द्वारा एक युवती को 7 से 8 किलोमीटर तक सड़क पर घसड़ने की घटना से हड़कंप मच गया है। इस बच्ची की मौत हो गई है।

जानकारी के अनुसार, हादसा 31 दिसंबर की दरम्यानी रात को हुआ। जिसमें एक बच्ची वाहन के नीचे फंस गई और 7-8 किलोमीटर तक घसीटती चली गई। इस घटना में बच्ची की मौत हो गई। उसके शरीर से सारे कपड़े फटे हुए थे। बाद में बच्ची का शव नग्न हालत में मिला था। पुलिस ने कार सवार पांच आरोपियों को गिरफ्तार किया है। इस मामले में आगे की जांच की गई है।

पुलिस का कहना है कि यह मामला एक दुर्घटना का है। डीसीपी आउटर के मुताबिक, बाहरी दिल्ली पुलिस को सुबह-सुबह सूचना मिली कि एक गाड़ी में एक लाश लटकी हुई है, जो कुतुबगढ़ की ओर जा रही है. मौके पर पहुंची पुलिस टीम ने कार की तलाशी शुरू की। इसी बीच पुलिस को सूचना मिली कि कंझावला इलाके में सड़क पर एक युवती का नग्न शव पड़ा है। मौके पर क्राइम टीम को बुलाया गया और फॉरेंसिक सबूत भी जुटाए गए। शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया। पुलिस ने कार की तलाश शुरू की तो कार सुल्तानपुरी में क्षतिग्रस्त हालत में मिली।

पुलिस को एक स्कूटी भी मिली है, जो दुर्घटनाग्रस्त हो गई थी। पुलिस के मुताबिक, जानकारी मिलने पर पता चला कि हादसे के बाद स्कूटी पर सवार एक लड़की वाहन के पहिये में फंस गई और वाहन उसे काफी दूर तक घसीटता ले गया।

क्या आपने यह पढ़ा…. Terrorist attack in jammu: राजोरी जिले में आतंकियों की गोलाबारी से हुई 4 की मौत, पढ़ें…