Sonali 1

Sonali phogat murder case: सोनाली फोगाट मर्डर केस को लेकर गोवा सरकार ने लिया बड़ा फैसला, जानिए…

Sonali phogat murder case: गोवा पुलिस अब ये केस सीबीआई को सौंपेगी और सीबीआई ही मामले में आगे जांच करेगी

नई दिल्ली, 12 सितंबरः Sonali phogat murder case: सोनाली फोगाट की हत्या के मामले में अब गोवा सरकार ने बड़ा फैसला लिया है। गोवा पुलिस अब ये केस सीबीआई को सौंपेगी और सीबीआई ही मामले में आगे जांच करेगी।

गोवा के एक रेस्टोरेंट में 23 अगस्त को सोनाली फोगाट की मौत हो गई थी। उन्हें रेस्टोरेंट से अस्पताल पहुंचाया गया था। अस्पताल में डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया था। अभी तक इस मामले में गोवा पुलिस ने सोनाली के पीए सुधीर सांगवान और उसके साथ सुखविंदर को गिरफ्तार किया है।

सोनाली फोगाट मर्डर केस की अब सीबीआई जांच होगी। गोवा पुलिस पूरा केस सीबीआई (CBI) को हैंडओवर कर देगी। आपको बता दें कि इस मामले में सोनाली फोगाट की बेटी यशोधरा फोगाट ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को चिट्ठी भी लिखी थी और रविवार को भी ये मांग की थी कि सोनाली फोगाट केस की जांच सीबीआई से करवाई जाए।

हिसार ही एक खाप पंचायत में सोनाली फोगाट की बेटी यशोधरा फोगाट ने कहा कि हम मामले की सीबीआई जांच की मांग करते हैं। हमें अब सरकार से कोई उम्मीद नहीं है और ना ही उनसे कोई आश्वासन मिला है।

गौरतलब है कि रविवार को हरियाणा के हिसार में खाप पंचायत का आयोजन हुआ, जहां यशोधरा फोगाट ने ये बात कही। सोनाली फोगाट की मौत की सीबीआई जांच की मांग को लेकर ही खाप पंचायत का आयोजन किया गया। इस खाप पंचायत में पूरे हरियाणा से खापों के नेता मौजूद रहे।

क्या आपने यह पढ़ा….. Mom-son death in bhavnagar: गुजरात के भावनगर में माता-पुत्र की दर्दनाक मौत, जानें पूरी घटना…

Hindi banner 02