Sidhu Moosewala

Sidhu moose wala murder update: सिद्धू मूसेवाला पर AN-94 असॉल्ट राइफल से हुआ हमला, पिता ने बताया क्यों मिल रही थी धमकियाँ

Sidhu moose wala murder update: सिंगर मूसेवाला के पिता के बयान से हत्याकांड का यह मामला नया मोड़ लेता दिख रहा

नई दिल्ली, 30 मईः Sidhu moose wala murder update: पंजाबी सिंगर और कांग्रेसी नेता शुभदीप सिंह उर्फ सिद्धू मूसेवाला की कल 29 मई को मानसा जिले में उनके घर से कुछ किलोमीटर दूर पर ही गोली मारकर हत्या कर दी गई। मामले में पंजाब के DGP वी. के. भावरा ने बताया था कि सिद्धू मूसेवाला जब अपने घर से निकले, तब रास्ते में 2-2 गाड़ी आगे और पीछे से आईं और इनकी गाड़ी पर फायरिंग की। जब इनको अस्पताल ले जाया गया वहां उनको मृत घोषित किया गया। सिद्धू मूसेवाला की हत्या के लिए पुलिस ने हत्या, हत्या के प्रयास और आर्म्स एक्ट की धाराओं के तहत केस दर्ज किया है।

मिल रही थी फिरौती की धमकियां- मूसेवाला के पिता  

बता दें कि सिंगर मूसेवाला के पिता के बयान से हत्याकांड का यह मामला नया मोड़ लेता दिख रहा है। सिद्धू मूसेवाला के मर्डर के बाद जो FIR लिखी गई है उसमें उनके पिता का बयान है। मूसेवाला के पिता बलकौर सिंह ने बताया है कि उनके बेटे को गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई की गैंग की तरफ से धमकियां मिल रही थीं और फिरौती मांगी जा रही थी।

क्या आपने यह पढ़ा… Who player won which award in IPL 2022: जानें आईपीएल 2022 में किस खिलाडी ने कौन सा अवार्ड जीता…….

बुलेटप्रूफ फॉर्चूनर छोड़कर थार में गए थे मूसेवाला

Sidhu moose wala murder update: पिता बलकौर सिंह काकहना है कि धमकियों की वजह से परिवार ने बुलेटप्रूफ फॉर्चूनर कार भी खरीदी हुई थी, लेकिन रविवार को उनका बेटा घर से अपने दो दोस्तों के साथ थार कार से कहीं निकला था। पिता ने बताया कि बुलेटप्रूफ कार और गममैन दोनों को ही सिद्धू घर पर छोड़ कर गए थे।

सिद्धू मूसेवाला पर AN-94 से हमला

इससे पहले सामने आया था कि सिद्धू मूसेवाला पर AN-94 से हमला हुआ था। घटनास्थल से AN-94 राइफल की तीन गोलियां मिली हैं। यह भी पता चला है कि इस हमले में आठ से दस हमलावर शामिल थे जिन्होंने सिद्धू मूसेवाला पर ताबड़तोड़ करीब 30 से ज्यादा राउंड फायर किये थे।

Hindi banner 02