Shubhendu Adhikari

भाजपा के शुभेंदु अधिकारी (Shubhendu Adhikari) ने हल्दिया से भरा नामांकन पत्र, ममता के खिलाफ लड़ेंगे चुनाव

(Shubhendu Adhikari)

भाजपा के शुभेंदु अधिकारी (Shubhendu Adhikari) ने हल्दिया से भरा नामांकन पत्र, ममता के खिलाफ लड़ेंगे चुनाव

कोलकाता, 12 मार्चः पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव में नंदीग्राम सीट से टीएमसी प्रमुख ममता बनर्जी के नामांकन पत्र भरने के बाद अब भाजपा के शुभेंदु अधिकारी ने भी अपना नामांकन पत्र भर दिया है। अब यहाँ भाजपा और टीएमसी के बीच सीधा टक्कर होगा। संभव है निर्दलीय या अन्य पार्टियों के लोग भी अपना नामांकन पत्र दाखिल करेंगे।

भाजपा नेताओं ने कहा है कि कम से कम तीन केंद्रीय मंत्रियों स्मृति ईरानी, धर्मेंद्र प्रधान और बाबुल सुप्रियों के नेतृत्व में शुभेंदु अधिकारी ने नामांकन पत्र भरा है। इस उपलक्ष्य में नामांकन रेली का आयोजन भी किया जायेगा। इससे पहले गुरूवार को भी शुभेंदु अधिकारी को मंदिरों में पूजा अर्चना करने और कीर्तन सहित धार्मिक गतिविधियों में भाग लेने और ढोल बजाते देखा गया था।

ADVT Dental Titanium

ममता बनर्जी ने भी अपने नामांकन से पहले कई मंदिरों का दौरा किया था और पूजा भी की थी। इस पर भाजपा और टीएमसी नेताओं का कहना है कि नामांकन से पहले मंदिरों में पूजा अर्चना करना सामान्य बात है। टीएमसी सांसद सौगत रॉय ने कहा कि ममता बनर्जी मंदिरों, मजारों और चर्चों में नियमित रूप से जाती हैं। वह कोलकाता में काली घाट मंदिर के पास रहती हैं और बंगाली नव वर्ष के दिन मंदिर में दर्शन करने जाती हैं।

Whatsapp Join Banner Eng

ममता बनर्जी हर साल 100 से अधिक दुर्गा पूजा पंडालों का उद्घाटन करती हैँ। नंदीग्राम का सियासी संग्राम टीएमसी और भाजपा दोनों के लिए प्रतिष्ठा का विषय बन चुका है। क्योंकि एक ओर टीएमसी सुप्रीमो ममता बनर्जी है तो दूसरी तरफ उनके बेहद करीबी रहे शुभेंदु अधिकारी। शुभेंदु ने कई बार चुनौती दी है कि वह ममता बनर्जी को जीतने नहीं देंगे।

यह भी पढ़े.. नरेंद्र मोदी स्टेडियम (Narendra Modi Stadium) में सभी टी-20 मैचों के लिए केवल 50 प्रतिशत बुकिंग