shivpal yadav

Shivpal Singh Yadav: भाजपा में जाने की अटकलों पर बोले शिवपाल ‘अभी उचित समय नहीं है…इंतजार कीजिए’

शिवपाल सिंह यादव (Shivpal Singh Yadav) हाल में संपन्न हुए चुनाव में भतीजे अखिलेश यादव से मिली निराशा से इस कदर आहत हैं कि भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) में जाने को तैयार हैं।

लखनऊ, 31 मार्च: उत्तर प्रदेश की राजनीति में शिवपाल (Shivpal Singh Yadav) के भाजपा में शामिल होने की अटकले लगाई जा रही है। सीएम योगी आदित्यनाथ से मुलाकात से यह अटकले शुरू हो गई है। ऐसे में शिवपाल सिंह यादव ने इन अटकलों पर बयान देते हुए कहा है कि अभी उचित समय नहीं हैं…इंतजार कीजिए।

लखनऊ में एक निजी स्‍कूल के वार्षिकोत्‍सव में गए शिवपाल सिंह यादव(Shivpal Singh Yadav) ने पत्रकारों के सवालों का जवाब देते हुए कहा कि अभी उचित समय नहीं है। उचित समय का इंतजार करिए। उन्‍होंने कहा कि जब भी कोई निर्णय लेंगे तो बताएंगे। इसके बाद शिवपाल अपनी गाड़ी में बैठकर चले गए।

प्रगतिशील समाजवादी पार्टी (प्रसपा) प्रमुख शिवपाल सिंह यादव (Shivpal Singh Yadav) हाल में संपन्न हुए चुनाव में भतीजे अखिलेश यादव से मिली निराशा से इस कदर आहत हैं कि भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) में जाने को तैयार हैं। गौरतलब है कि शिवपाल की नाराजगी की शुरुआत करीब 6 साल पहले उस समय हुई जब सपा की बागडोर मुलायम सिंह यादव के हाथ से निकलकर अखिलेश यादव के पास चली गई।

मुलायम के सपा मुखिया रहते शिवपाल (Shivpal Singh Yadav) सपा में हमेशा नंबर दो की हैसियत में रहे। उनका सम्मान होता रहा। मगर, सपा की कमान अखिलेश के हाथ में आने के बाद सम्मान न मिलने की वजह से यह दूरियां बढ़ती गईं। शिवपाल का राजनीतिक घर ही पराया हो गया। उन्होंने प्रगतिशील समाजवादी पार्टी (प्रसपा) का गठन करके अपनी अलग जमीन तैयार करने की कोशिश की, लेकिन इसमें कोई खास सफलता नहीं मिल पाई।

Hindi banner 02