murder 1

Youth killed by stabbing: राजकोटः मामूली बात पर छूरी घोंप कर युवक की हत्या

Youth killed by stabbing: 12वीं के छात्र और उसके मित्र की गिरफ्तारी

राजकोट, 31 मार्च: Youth killed by stabbing: गुजरात में कक्षा 10 और 12 बोर्ड की परीक्षा चल रही है। इस दौरान राजकोट शहर में 12वीं के एक विद्यार्थी तथा एक अन्य युवक को गिरफ्तार किया है। उन दोनों पर मामूली कारण से छूरी घोंपकर एक युवक की हत्या करने का आरोप है।

12वीं कक्षा में परीक्षा दे रहे विद्यार्थी और उसके 20 वर्षीय मित्र पार्थ जोगियाणी को (Youth killed by stabbing) राजकोट के पराक्रमसिंह पढ़ियार नामक युवक की हत्या करने के आरोप में हिरासत में लिया गया है। मिली जानकारी के अनुसार मृतक पराक्रमसिंह पढ़ियार घड़ी की एक फैक्ट्री में नौकरी करता था और एक्सटर्नल विद्यार्थी के तौर पर एमए की पढ़ाई कर रहा था। पराक्रमसिंह मंगलवार रात को कोठारिया रोड पर फल खरीदने के लिए गया था। इस दौरान गलती से पराक्रमसिंह की बाइक का हेन्डल आरोपी पार्थ जोगियाणी से अड गया। इसको लेकर उनके बीच बोलाचाली हो गई।

क्या आपने यह पढ़ा…CM Arvind Kejriwal: केजरीवाल के घर तोड़फोड़ का मामला हाई कोर्ट पहुंचा

मामला बढ़ने पर 12वीं में पढ़ाई करने वाले छात्र ने पराक्रमसिंह को पकड़कर रखा और पार्थ जोगियाणी ने पराक्रमसिंह के पेट में छूरी घोंप दी। घायल पराक्रमसिंह को उपचार के लिए अस्पताल ले जाया गया, लेकिन इलाज से पहले उसकी मौत हो गई। गौरतलब है कि मृतक पराक्रमसिंह पढ़ियार एचएन शुक्ला कोलेज में एक्सटर्नल विद्यार्थी के तौर पर पढ़ाई कर रहा था।

Hindi banner 02