Sharad Pawar 1

Sharad Pawar statement: भतीजे अजित संग मुलाकात पर शरद पवार की दो टूक, कहा- बीजेपी में शामिल…

Sharad Pawar statement: कोई नहीं होगा BJP में शामिल, परिवार से मिलना चर्चा का विषय नहींः शरद पवार

मुंबई, 14 अगस्तः Sharad Pawar statement: महाराष्ट्र की राजनीति आये दिन चर्चा का विषय बनी रहती हैं। मालूम हो कि, पिछले दिनों एनसीपी प्रमुख शरद पवार और राज्य के उपमुख्यमंत्री अजित पवार के बीच सीक्रेट मीटिंग हुई थी। इस मीटिंग को लेकर विभिन्न अटकलें लगाई जा रही थी। हालांकि अब इसे लेकर शरद पवार ने प्रतिक्रिया दी हैं। उन्होंने कहा कि, अजीत पवार उनके भतीजे हैं। परिवार के किसी सदस्य से मिलना चर्चा का विषय नहीं हो सकता हैं।

शरद पवार ने साफ शब्दों में कहा कि, हम में (एनसीपी) से कोई भी बीजेपी में शामिल नहीं होगा। उन्होंने कहा वह अपने परिवार के सबसे बड़े व्यक्ति हैं। अगर कोई परिवार के बड़े सदस्य से मिलने आता है या कोई बड़ा सदस्य परिवार में किसी से मिलता है तो यह चर्चा का विषय नहीं हो सकता।

BJP के साथ गठबंधन को लेकर क्या बोले?

शरद पवार ने खुलासा किया कि, कुछ ‘शुभचिंतक’ उन्हें मनाने की कोशिश कर रहे हैं। किंतु वह कभी भी बीजेपी के साथ गठबंधन नहीं करेंगे। एक रिपोर्ट के मुताबिक, मुलाकात में अजित पवार की तरफ से शरद पवार को मनाने का प्रस्ताव एक बार फिर से रखा गया। उनसे कहा गया कि पार्टी के सभी विधायक चाहते हैं कि आप भी साथ आएं। हालांकि, शरद पवार नहीं मानें।

क्या आपने यह पढ़ा…. Heavy Rain in Himachal Pradesh: हिमाचल प्रदेश में बादल फटने सहित अन्य घटनाओं में 20 की मौत

Hindi banner 02
देश की आवाज की खबरें फेसबुक पर पाने के लिए फेसबुक पेज को लाइक करें