sameer wankhede

Sameer wankhede: एनसीबी के पूर्व अधिकारी समीर वानखेड़े को मिली जान से मारने की धमकी, पढ़िए…

Sameer wankhede: समीर वानखेड़े ने मुंबई पुलिस को बताया कि उन्हें सोशल मीडिया के जरिए जान से मारने की धमकी मिली

नई दिल्ली, 19 अगस्तः Sameer wankhede: पूर्व एनसीबी अधिकारी समीर वानखेड़े को जान से मारने की धमकी मिली हैं। वानखेड़े ने इसकी जानकारी मुंबई पुलिस को दी हैं। उन्हें यह धमकी सोशल मीडिया के जरिए दी गई हैं। पूर्व एनसीबी अधिकारी ने मुंबई पुलिस को शिकायत में जांच करने को कहा हैं। बताया जा रहा है कि 14 अगस्त को ट्विटर अकाउंट बनाया गया और उसी के जरिए समीर वानखेड़े को धमकी दी गई।

जानकारी के अनुसार समीर वानखेड़े ने मुंबई पुलिस को बताया कि उन्हें सोशल मीडिया के जरिए जान से मारने की धमकी मिली है। अपनी शिकायत में एनसीबी के पूर्व जोनल डायरेक्टर ने मुंबई पुलिस को बताया कि जिस अकाउंट के जरिए शिकायत दी गई है उसे 14 अगस्त को ही बनाया गया था।

वानखेड़े ने बताया कि अमन नामक ट्विटर अकाउंट द्वारा मिले मैसेज में लिखा है कि “तुमको पता नहीं तुमने क्या किया है। इसका हिसाब तुमको देना पड़ेगा।” उन्होंने बताया कि उसके बाद शख्स ने लिखा, “तुमको खत्म कर देंगे।” मामले में पुलिस ने समीर वानखेड़े का बयान दर्ज कर लिया हैं। इसके बाद अब गोरेगांव पुलिस एफआईआर दर्ज करने की प्रक्रिया की जा रही है।

आर्यन ड्रग केस में फंसे थे समीर वानखेड़े

बता दें कि पूरा मामला पिछले साल तब सामने आया था जब वानखेड़े मुंबई में नारकोटिक कंट्रोल ब्यूरो के प्रमुख थे। साल 2021 के ड्रग क्रूज मामले में जिसमें शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान का नाम भी शामिल था। इस मामले ने भी वानखेड़े विरोधी अभियान को और अधिक बल दिया। इस केस के बाद वानखेड़े को एनसीबी से हटा दिया गया था। तभी से उनकी मुश्किलें बढ़ सी गई हैं।

क्या आपने यह पढ़ा…. 3 accidents in gujarat: गुजरात में अलग-अलग 3 हादसों में कुल छह लोगों की हुई मौत, जानिए…

Hindi banner 02