Accident

3 accidents in gujarat: गुजरात में अलग-अलग 3 हादसों में कुल छह लोगों की हुई मौत, जानिए…

3 accidents in gujarat: अहमदाबाद और दाहोद में हिट एंड रन की घटना सामने आई, कुल 6 लोगों ने गंवाई जान

गांधीनगर, 19 अगस्तः 3 accidents in gujarat: गुजरात में सड़क दुर्घटनाएं लगातार बढ़ती ही जा रही हैं। इस बीच कल देर रात अलग-अलग तीन हादसों में कुल 6 लोगों की मौत हुई हैं। आज पुलिस ने इसकी जानकारी दी हैं। अहमदाबाद और दाहोद में हिट एंड रन की घटना सामने आई हैं।

अहमदाबाद के वटवा में हुआ पहला हादसा…

जानकारी के अनुसार पहले हादसे में अहमदाबाद का एक परिवार अपनी कार से वटवा से वड़ोदरा जा रहा था। इस दौरान उनकी कार ट्रक से जा टकराई, जिससे वाहन में सवार चारों लोगों को घटनास्थल पर ही मौत हो गई। पीड़ितों की पहचान जयश्री (60), उनकी बहू हितिका (40), पोती जैनी (चार) और ड्राइवर अकबर छतरी के रूप में हुई हैं।

अहमदाबाद में हिट एंड रन की घटना

दूसरा हादसा अहमदाबाद में हिट एंड रन का बताया गया हैं। पीड़ित विशाल गायकवाड़ काम से अपने घर लौट रहे थे। तभी सामने से आ रही एक ऑडी कार ने चिमनभाई पुलिस पर उसकी बाइक को टक्कर मार दी और उसे करीब 100 मीटर तक घसीटकर ले गई।

डंपर चालक ने मारी मोटरसाइकिल को टक्कर

तीसरा हादसा लिमखेड़ा सर्किट हाउस रोड़ के पास एक डंपर ने मोटरसाइकिल को टक्कर मार दी। इसमें बाइक सवार कनुभाई की घटना स्थल पर ही मौत हो गई और उनके भाई दिलीपभाई को गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया। डंपर का चालक फरार हैँ। इन तीनों घटनाओं में कुल मिलाकर 6 लोगों ने अपनी जान गंवाई हैं। फिलहाल पुलिस इन मामलों में जांच कर रही हैं।

क्या आपने यह पढ़ा….. Krishna-radha love story: श्रीकृष्ण और राधा ने क्यों नहीं की शादी, आइए जानें पूरी कहानी…

Hindi banner 02