Sameer Wankhede

Sameer Wankhede latest news: समीर वानखेड़े के खिलाफ सीबीआई ने दर्ज की एफआईआर, लगे यह गंभीर आरोप

Sameer Wankhede latest news: समीर वानखेड़े के खिलाफ शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान को नहीं फंसाने के बदले में 25 करोड़ की रिश्वत मांगने का आरोप

नई दिल्ली, 15 मईः Sameer Wankhede latest news: आर्यन खान केस मामले में एनसीबी के पूर्व अधिकारी समीर वानखेड़े दिनों-दिन मुश्किलों में घिरते जा रहे हैं। दरअसल, सीबीआई ने उनके खिलाफ एफआईआर दर्ज की हैं। इस एफआईआर में समीर वानखेड़े के खिलाफ अभिनेता शाहरूख खान के बेटे आर्यन खान को नहीं फंसाने के बदले में 25 करोड़ की रिश्वत मांगने का आरोप लगाया हैं।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, समीर वानखेड़े के इशारे पर गोसावी ने आर्यन खान मामले में 25 करोड़ की मांग की थी। इस रकम के बदले भरोसा दिया गया कि आर्यन खान को ड्रग मामले में नहीं फंसाया जाएगा।

वानखेड़े के लिए गोसावी कर रहा था डील

समीर वानखेड़े ने डील के लिए पैसों के मामले में गोसावी को पूरी छूट दे रखी थी। गोसावी ने 18 करोड़ में डील पक्की की थी। यही नहीं, गोसावी ने 50 लाख रुपये पेशगी के तौर पर लिए भी थे।

एफआईआर के अनुसार, जांच में समीर वानखेड़े ने अपनी विदेश यात्रा के बारे में भी सही जानकारी नहीं दी थी। उन्होंने अपनी महंगी घड़ी, कपड़ों के बारे में भी सही नहीं बताया था। समीर वानखेड़े के पास आय से अधिक संपत्ति की भी बात प्राथमिकी में कही गई है।

क्या आपने यह पढ़ा… Siddaramaiah big statement: कर्नाटक में मुख्यमंत्री को लेकर जारी असमंजस के बीच सिद्धारमैया का बड़ा दावा, कह दी यह बात

Hindi banner 02
देश की आवाज की खबरें फेसबुक पर पाने के लिए फेसबुक पेज को लाइक करें