Ramesh kumar statement

Ramesh kumar statement: कांग्रेस विधायक ने दुष्कर्म को लेकर दिया ऐसा बयान, उठ रही पार्टी से बाहर करने की मांग

Ramesh kumar statement: कांग्रेस नेता रमेश कुमार ने कहा था जब रेप रोक नहीं सको तो आनंद लो

नई दिल्ली, 17 दिसंबरः Ramesh kumar statement: कर्नाटक कांग्रेस के वरिष्ठ नेता और पूर्व विधानसभा अध्यक्ष रमेश कुमार दुष्कर्म पर अपनी टिप्पणी को लेकर विवादों में हैं। दरअसल गुरुवार को विधानसभा सत्र के दौरान संबोधित करते हुए उन्होंने कहा कि जब रेप रोक नहीं सकते तो लेट जाओ और इसका आनंद लो। इस भद्दी टिप्पणी के बाद से तमाम नेताओं और महिला कार्यकर्ताओं ने रमेश कुमार के रवैये की आलोचना की हैं। उन्हें पार्टी से बाहर किए जाने की मांग की जा रही हैं।

कांग्रेस नेता रमेश कुमार ने अपने इस बयान (Ramesh kumar statement) को लेकर मांफी मांगी हैं। विधायक रमेश कुमार के इस बयान पर केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने कहा कि विधानसभा के अंदर कांग्रेस विधायक का दुष्कर्म पर दिया गया बयान बहुत ही शर्मनाक हैं। कांग्रेस को महिला सशक्तिकरण की बात करने और लड़की हूं, लड़ सकती हूं के नारे से विधायक को पार्टी से निकाल देना चाहिए।

क्या आपने यह पढ़ा….. North korea: इस देश में 11 दिनों के लिए हंसना, घुमना- शराब पीने पर मनाई, जानें क्या है वजह

सपा सांसद जया बच्चन ने कही यह बात

वहीं बॉलीवुड अभिनेत्री और सपा सांसद जया बच्चन ने कहा कि शर्मनाक व्यवहार और शर्मनाक कृत्य। पार्टी को ऐसे लोगों से निपटना चाहिए और कड़ी कार्यवाही करनी चाहिए। जब इस मानसिकता के लोग सदन में होंगे तो बदलाव कैसे आएगा। हमें ऐसे लोगों को कड़ी से कड़ी सजा देकर एक उदाहरण पेश करना चाहिए।

Whatsapp Join Banner Eng