PM Modi

Ram vilas paswan death anniversary: रामविलास पासवान की बरसी पर पीएम ने लिखा पत्र, जानें क्या कहा

Ram vilas paswan death anniversary: पीएम ने रामविलास पासवान को देश का महान सपूत, बिहार का गौरव और सामाजिक न्याय की बुलंद आवाज बताया हैं

नई दिल्ली 12 अगस्तः Ram vilas paswan death anniversary: पूर्व केंद्रीय मंत्री और लोक जनशक्ति पार्टी के संस्थापक रामविलास पासवान की आज पहली बरसी हैं। इस मौके पर उनके परिवार द्वारा एक श्रद्धांजलि सभा का आयोजन किया जा रहा हैं। इस आयोजन में देश के अलग-अलग दलों के विभिन्न राजनेताओं को आमंत्रित किया गया हैं।

चिराग पासवान ने जिन लोगों को पहली बरसी में आने के लिए निमंत्रण दिया था उनमें प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भी शामिल थे। हालांकि पीएम कार्यक्रम में शामिल नहीं हो रहे हैं। किंतु पीएम ने रामविलास पासवान को श्रद्धांजलि देते हुए एक पत्र लिखा हैं। पत्र में उन्होंने रामविलास पासवान को देश का महान सपूत, बिहार का गौरव और सामाजिक न्याय की बुलंद आवाज बताया हैं।

क्या आपने यह पढ़ा.. Gujarat cm resign: गुजरात पहुंचे भाजपा के केंद्रीय पर्यवेक्षक, नए सीएम पर होगी चर्चा

उन्होंने लिखा है कि आज का दिन उनके लिए काफी भावुक हैं और इस दिन को वह न केवल अपने आत्मीय मित्र के रूप में याद कर रहे हैं बल्कि भारतीय राजनीति में उनके जाने से जो शून्य उत्पन्न हुआ हैं उसे भी अनुभव कर रहे हैं। पीएम ने चिट्ठी में रामविलास पासवान के साथ अपने लंबे राजनीतिक जीवन को भी याद करते हुए शामिल किया हैं।

पीएम की इस चिट्ठी को चिराग पासवान ने ट्वीट किया है। चिट्ठी को ट्वीट करते हुए चिराग ने लिखा कि पीएम ने पिताजी के पूरे जीवन के सारांश को अपने शब्दों में पिरोकर और समाज के लिए किए गए कार्यों को लेकर सम्मान दिया है और उनके प्रति अपना स्नेह प्रदर्शित किया हैं। उन्होंने इस चिट्ठी को अपने और अपने परिवार के लिए दुख की इस घड़ी में शक्ति प्रदान करने वाला बताया हैं।

Whatsapp Join Banner Eng